ADITYAPUR:आदित्यपुर पुलिस ने किया अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन! लाखो रुपए का अवैध नकली शराब किया बरामद “देखें video….

0
Advertisements
Advertisements

Adityapur: सरायकेला जिले के आदित्यपुर पुलिस को अवैध शराब के विरुद्ध अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धीराजगंज के सतबहिनी में छापेमारी कर अवैध रूप से चल रहे मिनी शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए लाखों मूल्य के अवैध शराब बरामद करते हुए संचालक को गिरफ्तार किया है.

Advertisements
Advertisements

video

वही मामले का खुलासा आदित्यपुर थाना में प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक आनंद प्रकाश ने किया. मौके पर इन्होंने बताया कि सतबहिनी के धीराजगंज में बाबू महतो नामक व्यक्ति के घर पर अवैध शराब फैक्ट्री संचालित होने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिसके बाद पुलिस द्वारा टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए आरोपी बाबू महतो को गिरफ्तार किया गया.

बता दे तलाशी के क्रम में पुलिस ने आरोपी के घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बनाने की सामग्री, भारी मात्रा में नकली विदेशी शराब बरामद किया जिसका मूल्य लाखों में है. पुलिस ने छापामारी के क्रम में मौके से तीन मोटरसाइकिल समेत आरोपी के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है. पुलिस द्वारा अवैध शराब फैक्ट्री उद्भेदन के बाद फैक्ट्री संचालन से जुड़े अन्य लोगों के संबंध में जांच की जा रही है. इसके अलावा बनाए गए अवैध शराब को कहां सप्लाई किया जा रहा था इसकी भी पड़ताल की जा रही है.

  बाईट-

.

आनंद प्रकाश (एसपी -सरायकेला)

Thanks for your Feedback!

You may have missed