सरायकेला :सीनी ओपी पुलिस ने अवैध लॉटरी टिकट बेचते एक कारोबारी को दबोचा! अवैध लॉटरी टिकट 74 बंडल एवम नगद 6300 बरामद, जाने कौन है कारोबारी.देखे video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

सिनी:सरायकेला जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध लॉटरी गोरखधंधे के विरुद्ध पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान में सीनी ओपी पुलिस को मिली सफलता. पुलिस ने लॉटरी के धंधेबाज चंद्रशेखर महतो को 74 बंडल लॉटरी टिकट, समेत नगद 6,300 रूपये के साथ गिरफ्तार किया है.

Advertisements
Advertisements

video

बता दे मामले की जानकारी देते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हो रही थी कि सीनी ओपी क्षेत्र में लगातार प्रतिबंधित अवैध लॉटरी का कारोबार कर ग्रामीणों को ठगा जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सीनी मोड़ से ऊपर दुगनी निवासी चंद्रशेखर महतो को गिरफ्तार किया गया. इसके पास से पुलिस ने लॉटरी टिकट और नगद बरामद किए हैं.

 

वही पुलिस अनुसंधान के क्रम में पता चला है कि लॉटरी के इस धंधेबाज द्वारा सरायकेला के अन्य क्षेत्रों में भी लॉटरी गोरखधंधे का संचालन किया जा रहा था. गौरतलब है कि 21 दिसंबर को पुलिस अधीक्षक कार्यालय गोपनीय शाखा द्वारा निर्गत किए गए पत्र के अनुसार अवैध लॉटरी धंधे संचालन को लेकर जिले में व्यापक अभियान चलाया जाना है.

बाइट-

हरविंदर सिंह (एसडीपीओ -सरायकेला )

See also  विवेक सिंह हत्याकांड का साजिशकर्ता बबलु गिरफ्तार, दो जिले में है कई मामले दर्ज

Thanks for your Feedback!

You may have missed