आदित्यपुर : 77वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर पुरेंद्र ने की बैठक….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर : 77वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी को लेकर आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति की एक महत्वपूर्ण बैठक समिति के उपाध्यक्ष वीरेंद्र यादव के आवास पर हुईl बैठक की अध्यक्षता समाजसेवी कुमार विपिन बिहारी प्रसाद ने किया.

Advertisements
Advertisements

 

बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि आदित्यपुर- गम्हरिया विकास समिति के अध्यक्ष सह आदित्यपुर नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष पुरेंद्र नारायण सिंह 77 वें स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर 15 अगस्त को प्रातः 10:45 बजे शेरे पंजाब चौक, बोधी कंपलेक्स स्थित कार्यालय के समक्ष झंडोत्तोलन करेंगे.

 

झंडोत्तोलन के उपरांत समिति के कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्कूली छात्र- छात्राओं द्वारा राष्ट्रीय गीतों पर आधारित गीत, संगीत, और नृत्य प्रस्तुत किया जाएगाl साथ ही कार्यक्रम के दौरान समिति द्वारा देश की सीमाओं की सुरक्षा में लगे वीर सैनिकों, पूर्व सैनिकों एवं उनके परिजनों के अलावे स्वास्थ सेवा में लगे चिकित्सकों एवं शिक्षकों को सम्मानित किया जाएगा.

 

कार्यक्रम के उपरांत सुरुचि भोजन की व्यवस्था भी की गई है. कार्यक्रम को सफल बनाने में पुरेंद्र नारायण सिंह के अलावे वीरेंद्र यादव, सत्य प्रकाश, राजेश यादव, अवधेश कुमार, देव प्रकाश, अधिवक्ता संजय कुमार, कुमार बिपिन बिहारी प्रसाद, प्रमोद गुप्ता इत्यादि लगे हुए हैं.

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

Thanks for your Feedback!

You may have missed