RIT : बंगाल में छापामारी करने गए आर आई टी पुलिस बल के ऊपर जानलेवा हमला, जाने क्या है मामला….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

RIT : सरायकेला जिला के आर आईटी थाना पुलिस छापामारी करने गए टीम पर बंगाल के पुरुलिया जिला के बाघमुंडी थाना के कोड़ेंग गांव में अपराधियों व लगभग 25-30 की संख्या में आए अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर अपराधी को भगाने व सरकारी कार्य में बाधा डालने के मामले में बाघमुंडी थाना में बुधवार को प्राप्त जानकारी के अनुसार आर आईटी थाना द्वारा मामला दर्ज कराया गया है.

Advertisements
Advertisements

 

बता दे आर आईटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा ने अपराधी को भगाने व पुलिस बल के ऊपर जानलेवा हमला करने एवम बर्दी फाड़ने व सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है. प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को वह स्वयं चार आरक्षी एवं अपराध कर्मी के सहयोगी विकास कुमार महतो के साथ बाघमुंडी थाना के कोड़ेंग गांव में कांड संख्या 77/23 के आर्मस एक्ट के अपराधी की सुचना पर सत्यापन हेतु छापामारी करने गए थे.

 

वही जहां अपराधी के छुपने का ठिकाना बैधनाथ महतो के घर पर छापामारी किया गया, तो वह फरार हो गया था. बैधनाथ महतो का नए घर में पुछताछ करने के समय बैधनाथ महतो व राजीव एवं अन्य 25-30 अज्ञात लोगों द्वारा छापेमारी पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है. मारपीट के बीच ही सहयोगी विकास कुमार महतो मौके से फरार हो गया. मौके पर उपस्थित आरक्षी उमाशंकर कुमार सिंह, उद्धम सिंह, पंकज कुमार शुक्ला भंभीर रूप से घायल हो गए है. घायलों का इलाज बाघमुंडी अस्पताल में कराया गया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed