मिर्जापुर में नाव हादसे में पीड़ित परिवार के घर पहुँचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता , मिर्जापुर में परिजन डीएम और एसपी से लगा रहे गुहार , अब तक नहीं है कोई खबर …

Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर : उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर नाव हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों के डूबने की जानकारी मिलते ही राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को सरायकेला-खरसावां जिला के आरआईटी स्थित पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने परम पिता परमेश्वर से हादसे में गायब 5 लोगों के अभी भी सुरक्षित होने की कामना की, हालांकि इसकी संभावना कम है. उन्होंने बताया कि मिर्जापुर के डीएम से उनकी बात हुई है. रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने का उन्होंने भरोसा दिलाया है.विदित हो कि 3 दिन पूर्व आदित्यपुर बाबा कुटी निवासी भाजपा नेता दीपक मिश्रा उर्फ भोला अपनी पत्नी बहन-बहनोई और बहन की ननद एवं नंदोई और उनके बच्चों के साथ मिर्जापुर विंध्याचल मंदिर धाम गए थे. जहां नाव हादसे में सभी 12 लोग डूब गए थे. एनडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों के सहयोग से 6 लोगों को बचा लिया गया, लेकिन अभी भी पांच लोग गायब हैं. हालांकि उनमें से एक ढाई साल के बच्चे का शव बरामद किया गया है. घटना के बाद परिजन मिर्जापुर के लिए निकल चुके हैं. परिवारिक सदस्यों में केवल भाजपा नेता की मां और रिश्तेदार ही यहां मौजूद हैं. वहीं घटना के बाद कॉलोनी के लोगों में भी मायूसी देखी जा रही है. इस दौरान कांग्रेसी नेता सुरेशधारी जमशेदपुर के पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष रविंद्र झा उर्फ नटू झा, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के संयोजक संजीव सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Advertisements
Advertisements

 

मिर्जापुर में परिजन डीएम और एसपी से लगा रहे गुहार 

See also  गाँधी जयंती पर सेवा भारती एवं जे सी आई पहचान के संयुक्त तत्वाधान में 72 यूनिट रक्त संग्रह

 

बता दें कि नाव हादसे के बाद से डूबने वाले के परिजन लगातार प्रशासन से गुहार लगा रहे है और इस कोशिश में जूटे है कि किसी भी हालत में बॉडी की जानकारी मिल सकें । हालांकि अब तक सिर्फ एक ढाई साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है बाकी की तलाश जारी है ।

You may have missed