उत्तर प्रदेश में प्रतिकूल मौसम के कारण पांच लोगों की हुई मौत…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, पिछले 24 घंटों में उत्तर प्रदेश में प्रतिकूल मौसम की स्थिति के कारण दो नाबालिगों सहित पांच लोगों की मौत हो गई है। शाहजहाँपुर में तेज़ हवाओं के कारण एक अस्थायी शेड गिरने से तीन लोगों की जान चली गई। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने पीड़ितों की पहचान सूरज (9), मनीष (15) और इंद्रेश (37) के रूप में की है। मनीष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सूरज और इंद्रेश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Advertisements
Advertisements

कौशाम्बी में एक अलग घटना में, एक बुजुर्ग महिला सहित दो व्यक्तियों की हीट स्ट्रोक के कारण हुई स्वास्थ्य जटिलताओं से मृत्यु हो गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी पुष्पेंद्र कुमार ने बताया कि राम मिलन (35) और सारिका बानो (70) को हीट स्ट्रोक जैसे लक्षणों के साथ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भर्ती होने के आधे घंटे के अंदर दोनों मरीजों की मौत हो गई. मौत के सही कारण की पुष्टि पोस्टमार्टम के बाद होगी।

लखीमपुर खीरी जिले में गुरुवार रात तेज हवाओं के कारण बिजली के खंभे उखड़ गये, जिससे चार घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति बाधित रही. अधिकारियों ने यथाशीघ्र बिजली बहाल करने का काम किया।

ये घटनाएं उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हाल की प्रतिकूल मौसम स्थितियों के गंभीर प्रभाव को उजागर करती हैं।

See also  यूपी के हाथरस में सत्संग में भगदड़ से 80 से ज्यादा की मौत...

Thanks for your Feedback!

You may have missed