17 साल की लड़की से प्यार, शादी से हुए 4 बच्चे…मगर 1 गलती से 40 साल बाद जेल गया प्रेमी, बचाने वाला कोई नहीं…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- प्रेम का एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां प्रेमी-प्रेमिका दोनों ने शादी रचा ली, चार बच्चे भी हुए मगर अब आशिक जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया है. प्रेमी ने 40 साल पहले एक गलती ऐसी कर दी, जिसकी वजह से वह बुरी तरह फंस गया है और अब उसकी बेगुनाही साबित करने के लिए प्रेमिका भी इस दुनिया में नहीं है. दरअसल, 40 साल पुराना एक मामला अब 70 वर्षीय दाऊद बंदू खान पर मुसीबतों का पहाड़ लेकर आया है, जिन्हें 1984 में एक नाबालिग लड़की से प्यार हो गया था. हालांकि, 17 वर्षीय प्रेमिका की मां ने दाऊद बंदू खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. मगर जब लड़की व्यस्क हो गई तो दाऊद बंदू खान ने उसी प्रेमिका से शादी कर ली थी. हालांकि, 70 वर्षीय दाऊद बंदू खान ने उस वक्त एक गलती कर दी. उन्होंने पुलिस और अदालत के अधिकारियों को अपनी शादी और सास के साथ हुए सुलह के बारे में जानकारी नहीं दी और आगरा चला गया. खान के चार बच्चे हैं.

Advertisements
Advertisements

अब मुंबई पुलिस ने अपहरण और दुष्कर्म के मामले में पिछले 40 वर्षों से फरार चल रहे दाऊद खान को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया है. अदालत ने जनवरी 2020 में कोर्ट के सामने पेश होने में विफल रहने पर दाऊद खान को भगोड़ा घोषित कर दिया था. अब आरोपी की पत्नी और सास भी इस दुनिया में नहीं है. ऐसे में उसकी शिकायत वापस लेने वाला कोई नहीं है और अब उसे यौन उत्पीड़न के मुकदमे से गुजरना होगा.

सास ने दर्ज कराया था अपहरण और रेप का केस

पुलिस के मुताबिक, साल 1984 में दाऊद खान और उनकी प्रेमिका (जो उस समय 17 वर्ष की थी और बाद में पत्नी बन गई) मुंबई के गिरगांव स्थित वीपी रोड इलाके में एक-दूसरे के बगल में रहते थे. दाऊद बंदू खान सोना पिघलाने का काम करते थे और उस वक्त उनकी उम्र 30 साल थी और दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे. हालांकि, लड़की की मां उनके संबंध के खिलाफ थी और उन्होंने डीबी मार्ग पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दाऊद खान को अपहरण और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. एक अधिकारी ने बताया कि हालांकि, वह जमानत हासिल करने में कामयाब रहा, जिसके बाद वह जेल से बाहर आया और आखिरकार लड़की की कानूनी उम्र पार पूरी होने के बाद अपनी प्रेमिका से शादी कर ली.

Thanks for your Feedback!

You may have missed