जिम ट्रेनर की घर में हुई मौत… पेट में फंसा मिला चाकू, पिता पर हत्या का आरोप; क्राइम सीन देख उलझी पुलिस…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-सेना के रिटायर्ड हवलदार के जिम ट्रेनर बेटे की पेट में चाकू लगने से मौत हो गई। क्राइम सीन और परिजनों के बयानों से मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गया है। परिवार में पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। बुधवार को भी पिता-पुत्र में कहासुनी भी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सेना के रिटायर्ड हवलदार के जिम ट्रेनर बेटे की पेट में चाकू लगने से मौत हो गई। क्राइम सीन और परिजनों के बयानों से मामला हत्या और आत्महत्या में उलझ गया है।
परिवार में पिछले दो दिनों से विवाद चल रहा था। बुधवार को भी पिता-पुत्र में कहासुनी भी हुई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या और आत्महत्या से पर्दा उठ सकेंगा।
यह है पूरा मामला
गंगानगर थाना क्षेत्र के ईशापुरम कालोनी में सेना के रिटायर्ड हवलदार हवा सिंह का परिवार रहता हैं। उनके परिवार में बड़ी बेटी ज्योति और दो बेटे दीपक और पंकज है। दो साल पहले दीपक की शादी स्याना बुलंदशहर निवासी शीतल के साथ हुई थीं। शीतल को एक बेटी मान्य है।
पंकज सेना में सिपाही है, उसकी तैनाती कश्मीर के कुपवाड़ा में है। दीपक गढ़ रोड स्थित जिम में ट्रेनर था, जबकि हवा सिंह दौराला शुगर मिल में काम करते हैं। पिछले दो दिनों से दीपक के साथ पारिवारिक विवाद हो रहा था।

Advertisements
Advertisements

पिता चाहते थे, अच्छी नौकरी करे दीपक
हवा सिंह चाहते थे कि दीपक जिम ट्रेनर का काम छोड़कर अच्छी नौकरी कर लें। उसे लेकर दो दिन पहले ससुराल पक्ष को साथ लेकर पंचायत भी हो चुकी है। बुधवार को भी हवा सिंह और दीपक में इसी को लेकर तनातनी हुई।

See also  नशे का आदी युवक ने किया सुसाइड

शाम पांच बजे प्रथम फ्लोर पर पत्नी शीतल बेटी मान्य के साथ थीं। ज्योति पड़ोस में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने गई थीं। उस समय ग्राउंड फ्लोर पर दीपक, उनके पिता हवा सिंह और मां संता थे। अचानक ही दीपक के चिल्लाने की आवाज आई।

आसपास के लोग और पत्नी मौके पर पहुंची। तब दीपक खून से लथपथ हालत में बरामदे में पड़ा था। चाकू उसके पेट के अंदर घुसा हुआ था। तत्काल ही मां संता पड़ोसी देवेंद्र सिंह के साथ दीपक को उठाकर एप्सनोवा अस्पताल ले गई। उपचार के दौरान चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

साले ने लगाया हत्या का आरोप
पुलिस और फोरेंसिक टीम की जांच में दीपक की मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस हत्या या आत्महत्या कहने की स्थिति में नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ पाएगा। देर रात दीपक के साले ने थाने पहुंचकर मौखिक तौर पर पिता हवा सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed