ये बच्ची IAS बनते-बनते बन गई हीरोइन, 12वीं में रह चुकी हैं टॉपर, पहचाना क्या…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो कौन हैं, क्या आप इस तस्वीर को देखकर एक्टर का नाम बता सकते हैं?
बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइल, खूबसूरती और अदाओं से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फैंस अपने पंसदीदा स्टार्स को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन क्या आप अपने पंसदीदा स्टार्स के बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान सकते हैं? आज हम आपके लिए एक एक्ट्रेस की बचपन तस्वीर लेकर आए है, जिसे देखकर आप यकीनन उस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाएंगे।

Advertisements
Advertisements

इस तस्वीर में दिखने वाली बच्ची बनना चाहती थी IAS
अगर आप अब भी इस तस्वीर को देखकर इस एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाए तो आपको एक हिंट दे देते हैं। ये एक्ट्रेस 12 की टॉपर रह चुकी हैं और ये IAS बनना चाहती थीं। अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं कि वो एक्ट्रेस कौन है? तो बता दें कि फोटो में नजर आ रही ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस राशि खन्ना हैं। राशि खन्ना हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आई थीं। अपनी मेहनत और लगन से एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। राशि की एक्टिंग के बारे में तो सबको पता है लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता है राशि न सिर्फ एक्टिंग में बल्कि पढ़ाई में भी बहुत अच्छी थीं। वो 12वीं की टाॅपर भी रह चुकी हैं। राशि पढ़ाई में इतनी अच्छी थीं कि उन्होंने सपना देखा था कि वो एक IAS अधिकारी बनेंगी पर किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्होंने फैसला लिया था कि वो आईएएस का एग्जाम देंगी मगर हुआ कुछ और ही और आज वो एक एक्ट्रेस बन गईं।
राशि खन्ना का करियर
बता दें कि राशि खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से की थी। हालांकि इस फिल्म में उनका किरदार छोटा था, लेकिन लोगों को काफी पसंद आया। इसके बाद राशि ने मलयालम इंडस्ट्री में ‘विलन’ फिल्म से सभी का दिल जीता। वहीं एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज ‘फर्जी’ में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं।
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
आपको बता दें कि राशि खन्ना फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। जिसमें वह अपनी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed