गोलीबारी की घटना के बाद सलमान खान कड़ी सुरक्षा के साथ गए दुबई…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुक्रवार सुबह मुंबई हवाई अड्डे से दुबई के लिए प्रस्थान करते हुए देखा गया। हाल ही में उनके मुंबई स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के बाद यह सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Advertisements
Advertisements

सलमान खान की दुबई यात्रा अमीरात में उनके फिटनेस उपकरण ब्रांड ‘बीइंग स्ट्रॉन्ग’ के लॉन्च के बाद हो रही है। उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए उनके प्रस्थान के साथ कड़े सुरक्षा प्रोटोकॉल भी शामिल थे। उन्हें निसान पेट्रोल एसयूवी में हवाई अड्डे पर आते देखा गया, एक बुलेटप्रूफ वाहन जिसे उन्होंने 2023 में विशेष रूप से सुरक्षा कारणों से हासिल किया था।

सुरक्षा बढ़ाए जाने की घटना 14 अप्रैल को हुई जब रविवार सुबह तड़के मुंबई में सलमान खान के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलियां चलाई गईं।

मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर उनके अपार्टमेंट के पास हवा में तीन गोलियां चलाईं, जिससे खान की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गईं और उनके घर के आसपास कड़ी सुरक्षा की आवश्यकता हो गई।

गोलीबारी के जवाब में, घटना के संबंध में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस जांच जारी है और आगे की घटनाओं को रोकने के लिए सलमान खान के आवास के आसपास सुरक्षा सतर्क है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed