विद्या बालन ने अपनी पहली सालगिरह पर अपने पति सिद्धार्थ के लिए किए गए सबसे रोमांटिक इशारे का खुलासा किया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर को बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक माना जाता है, जिन्होंने लगभग 12 वर्षों तक वैवाहिक जीवन का आनंद लिया है। जैसे-जैसे विद्या अपनी आगामी फिल्म ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, वह अपने पति के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करती हैं।

Advertisements
Advertisements

इसके अतिरिक्त, उन्होंने अपनी पहली सालगिरह पर सिद्धार्थ के लिए किए गए सबसे रोमांटिक इशारे के बारे में विवरण साझा किया।

News18 Shosha के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अपनी पहली सालगिरह को याद किया। खुद रसोइया न होने के बावजूद, विद्या ने एक फिल्म प्रोजेक्ट में व्यस्त रहने के दौरान शेफ की सहायता से उनके लिए भोजन तैयार करने की पहल की। हालाँकि केक पूरी तरह से बेक नहीं हुआ, लेकिन सिद्धार्थ ने उसके दिल से किए गए प्रयास की सराहना की।

“मैं बिल्कुल भी खाना नहीं बनाती। लेकिन हमारी पहली सालगिरह पर, मैंने वास्तव में उसके लिए केक बनाया था। मैं कहीं और शूटिंग कर रही थी, और मैं उस होटल की रसोई में चली गई, और शेफ ने मेरी बहुत मदद की। एक बार सिद्धार्थ ने यह, उसने मुझसे कहा, ‘यह बहुत अच्छा है!’ वह बहुत मीठा था और फिर, जब मैंने इसे चखा, तो मुझे एहसास हुआ कि यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं था, मैंने उसे नहीं बताया कि शेफ ने इसे बनाने में मेरी मदद की थी, लेकिन अब मुझे लगता है कि उसने” पता चल जायेगा।”

उन्होंने यह कहकर अपना विश्वास व्यक्त किया कि उनके पति उनके काम को समझते हैं और बहुत सहयोगी और स्वीकार करने वाले हैं।’ उन्होंने आगे चुटकी लेते हुए कहा, “और यह दूसरा पहलू भी है, क्योंकि मैं काम के कारण थकावट के बारे में उनसे झूठ नहीं बोल सकती।”

उसी बातचीत के दौरान,विद्या बालन ने डेटिंग ऐप्स के युग से पहले अपने लिए विशेष व्यक्ति खोजने के लिए आभार व्यक्त करते हुए आधुनिक रिश्तों पर भी चर्चा की। उन्होंने अपनी पीढ़ी के कई लोगों के बीच “दाएं और बाएं स्वाइप करने” के प्रचलन को स्वीकार किया, लेकिन टिंडर और बम्बल जैसे प्लेटफार्मों के उछाल से पहले अपने साथी से मिलने के लिए खुद को भाग्यशाली मानती हैं।

उन्होंने कहा, “यह वही है जो दुनिया को गोल-गोल घुमाता है। बात सिर्फ इतनी है कि लोग अपने जीवन के हर क्षेत्र में चुनाव करने के मामले में इतने खराब हो गए हैं कि वे अपने विकल्प खुले रखना चाहते हैं, यहां तक कि रिश्तों के मामले में भी।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed