भावुक हुई ‘हीरामंडी’ की स्टार कास्ट, 14 साल बाद फरदीन ने किया कमबैक, मनीषा बोलीं- 28 साल किया इंतजार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-मनीषा कोइराला ने हीरामंडी में मल्लिका जान का किरदार निभाया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए कितनी बेताब रहीं. वहीं फरदीन खान 14 साल बाद कमबैक करने को लेकर इमोशनल होते नजर आए.

Advertisements
Advertisements

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार का ट्रेलर आज रिलीज हुआ. रिलीज के साथ ही ट्रेलर ने सिने लवर्स के होश उड़ा दिए. वहीं इसकी स्टार कास्ट इमोशनल होती नजर आई. ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर फरदीन खान और मनीषा कोईराला ने अपनी-अपनी फीलिंग्स बयां की. एक्टर्स ने बताया कि कैसे ये पल उनके लिए भावुक कर देने वाला है. वो इस लंबे समय से इस पल के इंतजार में थे.

मनीषा ने किया 28 साल इंतजार

मनीषा कोइराला ने हीरामंडी में मल्लिका जान का किरदार निभाया है. ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि वो संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के लिए कितनी बेताब रहीं. उन्होंने इस पल का 28 साल से इंतजार किया है, जो कि अब खत्म हुआ है. मनीषा ने भंसाली के साथ साल 1996 में फिल्म खामोशी में काम किया था. हीरामंडी में संजय लीला भंसाली के साथ दोबारा काम करने पर मनीषा ने अपने दिल की बात कही.

मनीषा ने कहा- मैंने संजय के कॉल का 28 साल तक इंतजार किया है और मेरे लिए ये बेहद खुशी की बात है. ऐसे जीनियस के साथ काम करना सम्मान की बात है. बहुत सारी मेहनत, प्यार और मोहब्बत से हमने इसे (हीरामंडी) बनाया है. मुझे उम्मीद है कि आप सभी को ये पसंद आए. हमने ऐसा पहली बार देखा है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed