आदित्यपुर: टाटा मोटर्स ने एलपीटी 1916 मॉडल कमर्शियल ट्रक का लॉन्चिंग किया, कहा मिथिला मोटर्स के सभी शोरूम में एलपीटी 1916 मॉडल ट्रक होगी उपलब्ध, जाने क्या है खासियत, देखें.video…..

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने ग्राहकों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए एलपीटी 1916 मॉडल बाजार में उतारा है. शनिवार को टाटा मोटर्स के अधिकृत डीलर मिथिला मोटर्स में इसकी विधिवत लांचिंग की गयी. इसके साथ ही आज से यह गाड़ी मिथिला मोटर्स के सभी शोरूम में उपलब्ध होंगे.

Advertisements
Advertisements

video…

 

इस मौके पर मिथिला मोटर्स के डायरेक्टर डी पारिख, टाटा मोटर्स के ऋतुमय बंदोपाध्याय, मिथिला मोटर्स के एचचार हेड मदन कुमार, लता आनंद, तनुश्री वासु आदि मौजूद थे.

Live.बाईट…

 

 

इस संबंध में मिथिला मोटर्स के बिजनस प्रमुख बैद्यनाथ लाल ने बताया कि “बचत भी- भरोसा भी” के फलसफे को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इस कमर्शियल गाड़ी का निर्माण किया है. यह गाड़ी 18/ 20/ 22 और 24 फीट के डाला के साथ उपलब्ध रहेगा. इस गाड़ी का कुल वजन 18.5 टन और लोडिंग क्षमता 13 टन की होगी. इसके इंजन की क्षमता 3.3 एलएनजी है और हेवी मोड स्विच, हैवी और लाइट मोड में उपलब्ध रहेगी. इसमें गियर शिफ्ट एडवाइजर की सुविधा दी गई है. साथ ही कम घिसने वाला टायर दिया गया है. कार की तरह इसमें क्रेश कंट्रोल लगाया गया है. केबिन के अंदर चालक चल फिर सकेगा और ब्लूटूथ की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है.

बाईट-

 

ऋतुमय बंदोपाध्याय  (टाटा मोटर्स अधिकारी )

 

उन्होंने बताया कि इसमें व्हीकल ट्रैकिंग और ट्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्यूल थेफ्ट अलर्ट लगाया गया है. यह गाड़ी 1 लीटर ईंधन में 7.5 किलोमीटर की दूरी तय करेगा. वाहन मालिकों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसे डिजाइन किया है, जो निश्चित रूप से लाभकारी साबित होगा. उन्होंने बताया कि लांचिंग के साथ ही इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है. ग्राहकों को यह गाड़ी काफी पसंद आ रहा है.

बाईट-

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

 

बैधनाथ लाल

Thanks for your Feedback!

You may have missed