सरायकेला : केंद्र सरकार के द्वारा महंगाई एवं लूट के खिलाफ कांग्रेसियों ने उपायुक्त कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया…..

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

सरायकेला : कांग्रेस पार्टी ने रक्षाबंधन के दिन केंद्र की मोदी सरकार द्वारा एलपीजी गैस के दामों में किए गए ₹200 की कटौती को महा चुनावी स्टंट बताया है. इसे लेकर कांग्रेस पार्टी ने पार्टी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबुज कुमार के नेतृत्व में उपायुक्त कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया. दर्जनों की संख्या में जिले भर से कांग्रेसी धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल रहे. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पार्टी के जिला प्रभारी संजीव श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार ने उज्ज्वला योजना के तहत उपलब्ध कराए गए गैस सिलेंडर धारकों से भी 67000 करोड रुपए से अधिक की लूट की है. जिसके पाई पाई का हिसाब चुनाव हारने के बाद मोदी सरकार को देना पड़ेगा.

Advertisements
Advertisements

 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का पर्याय बन गई मोदी सरकार सिर्फ चुनाव जीतने के एजेंडे पर काम करती है. जिस राष्ट्र के विकास से कोई लेना-देना नहीं है. पिछले 9 वर्षों में जिस प्रकार का भ्रष्टाचार एवं देश के संसाधनों की लूट हुई है उतना लूट पिछले 70 वर्षों के कार्यकाल में कभी नहीं हुआ. जनता जागरुक हो गई है. सभी राज्यों से भाजपा सरकार का सफाई हो जाएगा. धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कार्यकारी जिला अध्यक्ष अंबुज कुमार ने कहा कि मोदी सरकार ने रक्षाबंधन के दिन गैस के दामों में ₹200 की कटौती करके माता बहनों सहित देश के 32 करोड़ से अधिक गैस उपभोक्ताओं को छलने का कार्य किया है. एक तरफ जहां राजस्थान और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ₹500 में अपने राज्यवासियों को गैस सिलेंडर उपलब्ध करा रही है.

 

See also  आदित्यपुर: एसडीओ के आदेश पर बिल्डर के कब्जे से अंचल की टीम ने मुक्त कराया जमीन, जमीन मालिक को दिलाया कब्जा

 

वहीं दूसरी ओर एक देश एक चुनाव की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी देशवासियों को ₹200 की कटौती करके 960 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध कराएगी. जिसका कांग्रेस पार्टी पुरजोर विरोध करता है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गैस उपभोक्ताओं से 832000 करोड रुपए से अधिक की राशि कीमतों को बढ़ाकर के वसूल किया है. जिसे सब्सिडी के रूप में गैस उपभोक्ताओं को वापस करना चाहिए. उन्होंने मोदी सरकार के एक नेशन एक चुनाव को छलावा बताते हुए कहा है कि चुनाव आयोग समेत चुनावी मशीनरी का दुरुपयोग करके लूट तंत्र के माध्यम से एक साथ देश भर में चुनाव जीतने का सपना मोदी सरकार सजा रही है. जिसे कांग्रेस पार्टी और देश की जनता कभी सफल नहीं होने देगी. आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को देश की जनता उखाड़ फेंकेगी. और कांग्रेस के नेतृत्व में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

 

कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष जमाल अशरफ बबन, जिला महासचिव मनमन सिंह, वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेंद्रनाथ तिवारी, फुलकांत झा, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष वैजयंती बारी, जिला महासचिव टुकुन भंज, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव प्रेमेंद्र मिश्रा, प्रकाश महतो, मोतीलाल गौड़, अखिलेश तिवारी, राहुल यादव, राजाराम महतो, फागु सिंह मुंडा, सुदाम बोदरा सहित दर्जनों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन जिला महासचिव रमाशंकर पांडे ने किया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed