Chandil BREKAKING : भाजपा नेता बास्को बेसरा के पुत्र की स्कॉर्पियो व ट्रेलर में हुई टक्कर, स्कोर्पियो पूरी तरह क्षतिग्रस्त, बेसरा के छोटे पुत्र अनमोल बेसरा व एक युवती की हुई मौत, एक कि हालात गंभीर…

0
Advertisements
Advertisements

चांडिल : आज शाम साढ़े छह बजे चांडिल थाना क्षेत्र के शहरबेड़ा चौक के पास भाजपा नेता बास्को बेसरा के पुत्र की स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के पुत्र का संतुलन बिगड़ने से स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़ गया. जिससे स्कॉर्पियो एक ट्रेलर से जा टकराया.

Advertisements
Advertisements

 

बता इस घटना में बास्को बेसरा के पुत्र व पुत्री समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना से स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं सूचना मिलते ही चांडिल पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची.

 

जहाँ सभी घायलों को स्थानीय लोगो के सहारे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान बास्को बेसरा के छोटे पुत्र अनमोल बेसरा और एक लड़की जिसकी मृत्यु हुई है वह डिमना की बताई जा रही है और पीछे बैठे युवक का नाम युवराज सिंह बताया जा रहा है जिसका इलाज चल रहा है.

 

वही इलाज के दौरान चिकित्सकों ने बास्को बेसरा के छोटे पुत्र अनमोल बेसरा और एक लड़की को मृत घोषित कर दिया. पीछे वाले युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed