आदित्यपुर : मुहर्रम को लैकर जिला प्रशासन अलर्ट, प्रमुख चौक-चौराहों पर सुरक्षाकर्मी तैनात, चप्पे- चप्पे पर अधिकारियों की नजर “देखें.video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर : सरायकेला खरसावां में मुहर्रम को लेकर तैयारियां शुरू हो गयी है. 29 जुलाई को निकलने वाले जुलूस के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था भी मजबूती से की गई है. सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती एच् रोड से निकलने वाली जुलूस में शांति कायम रहे इसे लेकर पुलिस और प्रशासन अलर्ट है. जिले के प्रमुख चौक-चौराहों पर सुरक्षा बल की तैनाती की गई है.

Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती एच रोड के मुहर्रम जुलूस में गश्त करते हुए एसडीपीओ हरविंदर सिंह सशस्त्र बल समेत कई अधिकारी ….

बता दे जिले में सैकड़ो पुलिस बल की तैनाती की गई है. सुरक्षा बल में जिला बल, व कई अधिकारी को ड्यूटी पर लगाया गया है. प्रशासन जिले के कोने- कोने पर सशस्त्र बल के माध्यम से नजर रख रहे है. जुलूस की मॉनेट्रिंग कंट्रोल रूम से की जा रही है. जिले के एसपी बिमल कुमार ने सुरक्षा में किसी तरह की लापरवाही ना हो इसे देखते हुए एसपी ने जिले के सभी थाना के थानेदारों को भी अलर्ट रहने का निर्देश दिया है. साथ ही कहा है कि इलाके में गश्त बढ़ा दी जाए. जिन इलाकों से होकर मुहर्रम का जुलूस निकलेगा उन इलाकों पर कड़ी नजर रखी जाए.

आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती एच् रोड मुहर्रम जुलूस….

 

वही आदित्यपुर थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती में शनिवार शाम को मुहर्रम को लेकर गहमागहमी रही. इस दौरान प्रशासन और पुलिस की टीम सतर्क रही. क्षेत्र में दंडाधिकारी के रूप में जहां गम्हरिया सीओ मनोज कुमार तैनात थे, वहीं सरायकेला जिला के एसडीपीओ हरविंदर सिंह व आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार भी खुद गश्त करते नजर आए.

Thanks for your Feedback!

You may have missed