उलीडीह में पति ही पत्नी और बेटी को गैर मर्दों से अवैध संबंध बनाने का देता है दवाब

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : शहर के उलीडीह थाना क्षेत्र से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां की रहनेवाली एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ही थाने में लिखित शिकायत की है और कहा कि बेटी और पत्नी को गैर मर्दों के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाता है. पूरा मामला सामने आने के बाद उलीडीह पुलिस ने समझौता तो करा दिया है, लेकिन समझौता पर भी पति खरा नहीं उतर रहा है. महिला ने खुद को न्याय नहीं मिलता देख कोर्ट का दरवाजा खट-खटाने का निर्णय लिया है.

Advertisements
Advertisements

पत्नी और बेटी को बेचने की कोशिश

महिला की ओर से शिकायत में कहा गया है उसका पति उसे और उसकी बेटी को बेचना चाहता है. महिला ने पूरी घटना को लेकर दो माह पहले ही आवेदन दिया था, लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी है. अवैध संबंध नहीं बनाने पर पति मारपीट करता है.

शादी के बाद से ही पति शराब पीकर कर रहा है प्रताड़ित

महिला की शादी 21 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति उसे तरह-तरह से प्रताड़ित कर रहा है. शराब पीकर घर पर आना और मारपीट करना तो आम बात हो गया है. वह तंत्र-मंत्र जानने वाले एक व्यक्ति को भी लेकर आता है और जबरन मां और बेटी को पूजा के लिये बैठाता है. इस मामले में कई बार समझौता भी हो चुका है. पुलिस की ओर से भी समझौता कराया गया है, लेकिन आरोपी समझौता पर कभी भी खरा नहीं उतरता है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed