आदित्यपुर: बोरे से भरा चोरी का सामान ऑटो से ले जाते चोर के हाथों से गिरा, स्थानीय लोगो को पास आते देख चोर सामान छोड़ भाग निकला, पुलिस ने सामान को किया जप्त, देखें सीसीटीवी फुटेज…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत वार्ड 17 में एक चोर, चोरी का सामान ले जाने में विफल रहा. चोरी के सामान ले जाते वक्त चोर के हाथों से चोरी किया गया सामान गिर जाने से स्थानीय लोगों को शक हुआ और समान के पास स्थानीय लोग जाते देख चोर ने चोरी किया हुआ सामान छोड़ भाग निकला. स्थानीय लोगों ने चोर का पीछा भी किया, मगर चोर भागने में सफल रहा.

Advertisements
Advertisements

देखें video सीसीटीवी फुटेज में कैद चोर की हरकत….

बता दे वार्ड 17 के 7 एलएफ फ्लैट के डॉ नीतीश के आवास समीप ऑटो से एक युवक शुक्रवार की अहले सुबह को एक युवक उतरा, उसने ऑटो से अपने साथ एक बोरा उतारा. बोरे का वजन उसकी वजन से कई ज्यादा निकला. बोरे में रखा सामान अचानक बीच सड़क पर बिखर गया. आनन- फानन में युवक सामान समेटने लगा. स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ गई. भेद खुलता देख युवक वहां से भाग निकला.

स्थानीय लोगो ने उसका पीछा भी किया, मगर स्थानीय लोगो को चकमा देने में चोर कामयाब रहा और चोर भाग निकला.

 

इसकी जानकारी पूर्व पार्षद नीतू शर्मा को मिली उन्होंने तत्काल इसकी सूचना आदित्यपुर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच सामान को जप्त कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, वैसे आदित्यपुर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान कर रही है.

 

वही आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया सीसीटीव को देख चोर की छानबीन की जा रही है, बहुत जल्द चोर पुलिस की गिरफ्त में होगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed