आदित्यपुर: डिस्ट्रिक्ट जज ने अचीवर्स कंसलटेंसी का किया उद्घाटन, कहा युवा लक्ष्य केंद्रित कर आगे बढ़े…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिले के आदित्यपुर आशियाना ट्रेड सेंटर स्थित कंसलटेंसी अचीवर्स (way2success) वे टो सक्सेस प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों को निशुल्क परामर्श प्रदान करेगी रविवार को कंसल्टेंसी उद्घाटन समारोह में शिरकत करते हुए डिस्ट्रिक्ट जज विजय कुमार ने कहा कि युवा लक्ष्य केंद्रित कर आगे बढ़े.

Advertisements
Advertisements

video..

वही कंसल्टेंसी उद्घाटन समारोह में शामिल होते हुए जिला प्रधान एवं सत्र न्यायाधीश विजय कुमार ने कहा कि युवाओं को लक्ष्य साधते हुए जीवन में आगे बढ़ना चाहिए युवा अपने उद्देश्य से भटके नहीं युवाओं का मार्गदर्शन भी अति आवश्यक है जब उन्हें सही समय पर परामर्श मिले उन्होंने कंसल्टेंसी को इसमें सहायक बताया गौरतलब है कि कंसल्टेंसी प्रतियोगी परीक्षाओं के परीक्षार्थियों को करियर चुनने करियर टिप्स और काउंसलिंग जैसी सुविधा प्रदान करेगी.

 

कंसल्टेंसी के उद्देश्यों के बारे में जानकारी देते हुए ग्रुप डाइरेक्टर डायरेक्टर मुकेश कुमार और डाइरेक्टर ऑपेरेशन हेड इंदु गुप्ता ने कहा कि उनका कंसल्टेंसी कॉलेजों और छात्रों के बीच उच्च कोटि की शिक्षा में ब्रिज का कार्य करती है. उनका 3 ब्रांच हो चुका है. पहला रांची में खुला बाद में जमशेदपुर और हजारीबाग में भी खुल चुका है.यहाँ गरीब बच्चों को स्कॉलरशिप भी उपलब्ध कराया जाता हैं. इस मौके पर राम गोविंद ग्रुप कॉलेज के अमित कुमार, आईटी एंड डिजिटल मार्केटिंग हेड वाणी श्री टीम लीडर लक्ष्मी महतो मौजूद ग्रुप आदि मौजूद थे.

बाइट-

विजय कुमार (डिस्ट्रिक्ट जज)

Thanks for your Feedback!

You may have missed