चौथे चित्र भारती राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में स्पेशल झूरी अवार्ड से नवाजी गई युवा फिल्म कार प्रज्ञा सिंह और उनकी टीम , शहर आने पर हुआ जोरदार स्वागत …

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर / मध्य प्रदेश :-  भोपाल में आयोजित चौथे चित्र भारती राष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में स्पेशल झूरी अवार्ड से नवाजी गई युवा फिल्म कार प्रज्ञा सिंह और उनकी टीम का शहर आगामन पर स्वागत हुआ। मंगलवार शाम टाटानगर स्टेशन पर इन्हें सम्मानित करने के लिए कई संस्था पहुंची। मुख्य रूप से झारखंड सांस्कृतिक मंच के सचिव और प्रसिद्ध रंगकर्मी शिवलाल सागर खुद स्टेशन पहुंचे और सभी का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। इस मौके पर से “सेरेंगसिया-1837” की पूरी टीम काफी खुश नजर आई। मालूम हो कि 27 मार्च को महोत्सव के समापन समारोह के दौरान प्रज्ञा सिंह को चर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्वारा सम्मानित किया गया।

Advertisements
Advertisements

“सेरेंगसिया-1837” का निर्माण जमशेदपुर की बीपीआरए एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। इस महोत्सव के दौरान प्रज्ञा सिंह को दबंग फिल्म के निर्देशक अभिनव कश्यप के मास्टर क्लास में भी “सेरेंगसिया-1837” निर्माण के ऐतिहासिक कहानी और रिसर्च वर्क के बारे में विस्तार से बताने का मौका मिला था। सर पहुंचने पर प्रज्ञा सिंह ने बताया कि यह पल उनके लिए काफी ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि युवा जो भी भविष्य में करना चाहते हैं वह पूरी निष्ठा के साथ करें। वही रंगकर्मी शिवलाल सागर ने कहा कि यह सभी बच्चे उनसे प्रशिक्षण ले चुके हैं और लगातार बेहतर प्रदर्शन कर जमशेदपुर समेत पूरे झारखंड का नाम रोशन कर रहे हैं। उन्होंने सभी से एकाग्रता और ईमानदारी के साथ काम करने की बात कही।

You may have missed