उपायुक्त ने कार्यालय कक्ष में आयोजित की जनता मिलन कार्यक्रम,लोगो के समस्याओ से अवगत हो निष्पादन हेतु सम्बंधित पदाधिकारी को दिए आवश्यक दिशा निदेश

Advertisements
Advertisements
Advertisements

सरायकेला खरसावां:- उपायुक्त अरवा राजकमल ने कोविड मानको का पालन सुनिश्चित करते हुए कार्यालय कक्ष में जनता मिलन कार्क्रम आयोजित किया। उक्त कार्यक्रम में उपायुक्त जिले के विभिन्न गाँव/शहर से आए लगभग 30-35 फरियादियों की समस्याओं से अवगत हुए, उपायुक्त ने उक्त शिकायतो/समस्याओं के निष्पादन हेतु सम्बंधित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा निदेश दिए।

Advertisements
Advertisements

जनता मिलन कार्यक्रम में फरियादियों ने शारीरिक दुरी का पालन करते हुए अपनी समस्याओं को लेकर आवेदन के माध्यम से अपनी-अपनी अभिव्यक्ति वयक्त की, उपायुक्त महोदय के द्वारा सभी के शिकायतों को बारी-बारी से सुन संबंधित अधिकारियों को आवेदन में टैग किया तथा फ़ोन कॉल के माध्यम से उनके शिकायतों के निष्पादन हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

आज जनता मिलन कार्यक्रम में भूमि सम्बंधित मामले, आवास योजना, दिव्यांग पेंशन, वृद्धा पेंशन सम्बंधित, अंचल कार्यालय एवं नगर निगम आदित्यपुर से सम्बंधित मामला समेत अन्य की मामलों पर सम्बंधित के आवेदनों को सुनकर महोदय के द्वारा संबंधित विभाग को मामले को संज्ञान में ले नियमानुसार उक्त मामलों के निष्पादन करने के निदेश दिए।

See also  मंगलम सिटी में हुल्लास द्वारा भव्य काव्यगोष्टी आयोजित

You may have missed