PM Narendra Modi तक पहुंचेगी आपकी शुभकामनाएं, डाक विभाग ने जमशेदपुर में लगाया स्पेशल Letter Box,पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और मेनका सरदार ने पोस्टकार्ड अभियान में किया शिरकत

Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी एवं उनके कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे देश में सेवा समर्पण अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों एवं प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बधाई देने को लेकर देश के कोने कोने से लोगों द्वारा संदेश भेजा जा रहा है एवं उनके दीर्घायु होने की कामना की जा रही है। प्रधानमंत्री के नाम आम लोगों की शुभकामनाएं भेजने को लेकर भारतीय डाक विभाग द्वारा विशेष सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजने को लेकर जमशेदपुर के प्रधान डाकघर में विशेष तौर पर एक लेटर बॉक्स की व्यवस्था की गई है। डाकघर द्वारा विशेष व्यवस्था के तहत आम लोग पोस्टकार्ड के माध्यम से प्रधानमंत्री के जन्मदिन की शुभकामना आसानी से भेज सकते हैं। डाक विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री के नाम संदेश भेजने को लेकर 50 पैसे के पोस्ट कार्ड के ऊपर अपने संदेश को लिख कर डाक विभाग द्वारा लगाया गया विशेष लेटर बाक्स में डाला जाता है। डाकघर द्वारा पोस्टकार्ड की बिक्री दिन प्रतिदिन कम होती जा रही थी लेकिन इस कार्यक्रम के बाद सैकड़ों की संख्या में पोस्ट कार्ड खरीदे जा रहे हैं। डाकघर में पोस्ट कार्ड खरीदने को लेकर विशेष काउंटर भी बनाया गया है। बुधवार को जमशेदपुर के प्रधान डाक कार्यालय से इस अभियान का शुभारंभ हो चुकी है। बतौर विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी एवं मेनका सरदार ने डाक विभाग के वरीय अधिकारियों की उपस्थिति में पीएम मोदी के नाम शुभकामनाएं लिखित पोस्टकार्ड को लेटर बॉक्स में डालकर इस अभियान में योगदान सुनिश्चित किया। इस अभियान को बल देने को लेकर भारतीय जनता पार्टी भी अगले कुछ दिनों तक लगातार शहर के विभिन्न मंडलों के प्रमुख स्थानों में पोस्टकार्ड अभियान चलाएगी।

Advertisements
Advertisements

● डाक विभाग ने किया कुणाल षाड़ंगी और मेनका सरदार का अभिनंदन

See also  उलीडीह में स्कूटी से बाजार निकले विकास काना की गोली मारकर हत्या

पोस्टकार्ड अभियान में सहभागिता करने पहुंचें तेज़तर्रार पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और मेनका सरदार को डाक विभाग ने अनोखे अंदाज में अभिनंदन किया। विभाग की ओर से भारतीय स्टैम्प पर दोनों ही पूर्व विधायकों के चित्र अंकित स्टैम्प उनके सम्मान में बनाकर उन्हें सप्रेम भेंट किया। इस चित्र को कुणाल षाड़ंगी ने अपनी सोशल मीडिया एकाउंट ट्विटर पर साझा करते हुए भारतीय डाक विभाग के इस अनूठे सम्मान के लिए आभार जताया है। वहीं इस सम्मान के लिए पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी और मेनका सरदार को भी जमकर बधाईयां मिल रही है।