पंकज त्रिपाठी ने स्त्री 2 के नए पोस्टर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया, कहा ‘भारत का सबसे पसंदीदा गैंग वापस आ गया है’…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:ट्रेलर रिलीज से पहले, पंकज त्रिपाठी ने स्त्री 2 के निर्माताओं के साथ बुधवार को सोशल मीडिया पर दिलचस्प नए पोस्टर का अनावरण किया। फिल्म में एक महत्वपूर्ण सहायक भूमिका निभाने वाले पंकज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और अपारशक्ति खुराना सहित स्त्री 2 के सभी मुख्य कलाकारों के नए पोस्टर साझा किए। “भारत का सबसे पसंदीदा गैंग स्त्री के साथ वापस आ गया है, आपको डराने और हंसाने!” उन्होंने कैप्शन में लिखा.

Advertisements
Advertisements

पोस्टर में बिक्की (राजकुमार) और उसके गिरोह को हाथों में आग की छड़ी और मशाल लिए स्त्री का सामना करते हुए दिखाया गया है। जैसे ही पोस्टर साझा किया गया, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक यूजर ने लिखा, “ओ स्त्री कल ट्रेलर ले के आना।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “आप आ रह हो ना देखना, आपका इंतजार रहेगा।” दिलचस्प बात यह है कि निर्माता 18 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे।

इस हफ्ते की शुरुआत में, श्रद्धा ने ट्रेलर रिलीज के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर डाला।

पोस्टर में काले रंग की एक महिला को पीछे से अपनी पोनी टेल पकड़ते हुए देखा जा सकता है, जो वज्रपात कर रही है। “काली तागत से सबकी रक्षा करें वो आ रही है बस 2 दिन में! #स्त्री2 का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज! लीजेंड ने इसे वापस किया।

पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अभिनीत, यह फिल्म डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली दुनिया में वापसी का वादा करती है जहां पौराणिक स्त्री पुरुषों को डराती रहती है। स्त्री 2018 में रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफल रही थी। ओजी फिल्म का वाक्यांश ‘ऊ स्त्री कल आना’ मीम्स में बार-बार इस्तेमाल किया गया है। दोनों भागों का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed