Moose Wala का ‘Dilemma’ सॉन्ग रिलीज, कुछ ही घंटों में 22 लाख व्यूज पार…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनका सातवां गाना (डिलेमा) रिलीज हो गया है। उनका यह नया गाना ब्रिटिश गायक स्टेफलॉन डॉन के साथ कॉलेबरेशन में हैं। यह गाना उन्हीं के पेज से रिलीज किया गया है। मेन लीड में स्टेफलॉन है तो मूसेवाला इस गाने मे फिएट सिंगर के रूप में दिख रहे हैं। वीडियो में सिद्धू के लिए AI का इस्तेमाल हुआ है।

Advertisements
Advertisements

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की आवाज एक बार फिर से फैंस के बीच गूंज उठी है। सिद्धू मूसेवाला का सातवां गाना ‘डिलेमा ‘ रिलीज हो गया है।

इस गाने को 20 घंटे पहले रिलीज किया गया और अब तक इस पर 22 लाख 26 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं। फैंस के बीच यह गाना जमकर हिट हो रहा है।

स्टेफलॉन डॉन के पेज से रिलीज हुआ सॉन्ग

यह गाना ब्रिटिश सिंगर स्टेफलॉन डॉन के यू ट्यूब पेज से रिलीज किया गया है। इस गाने में सिंगर स्टेफलॉन मेन गायक के रूप में नजर आईं तो सिद्धू मूसेवाला फिएट के तौर पर दिख रहे हैं। यह गाना लंदन की सड़कों पर भी प्रमोट किया गया है। वीडियो में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर भी नजर आ रही हैं।

लोगों में हो रहा जमकर हिट

इसके साथ ही पंजाब के लोग और पिंड (गांव) भी गाने में दिखाए गए हैं। स्टेफलॉन ने गाने को प्रमोट करने के लिए टी-शर्ट प्रिंट की हैं। जिसमें एक ओर उनकी फोटो छपी हैं तो दूसरी ओर सिद्धू मूसेवाला की पिक्चर छपी हुई है। गाने में बीच-बीच में लोग सिद्धू के बर्थडे विश के पोस्टर भी लिए नजर आ रहे हैं। फैंस द्वारा यह गाना जमकर पंसद किया जा रहा है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed