चेन्नई में घातक हिट-एंड-रन में शामिल राज्यसभा सांसद की बेटी को मिली जमानत…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:एक दुखद हिट-एंड-रन घटना में, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी ने कथित तौर पर बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे सूर्या नाम के 21 वर्षीय व्यक्ति को कुचल दिया। चेन्नई, सोमवार शाम। चित्रकार सूर्या की चोटों के कारण मृत्यु हो गई। माधुरी को मंगलवार को चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और बाद में स्टेशन जमानत पर रिहा कर दिया।

Advertisements
Advertisements

समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “सोमवार की रात वह बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था और एक लग्जरी कार, जिस पर पीछे एक महिला सवार थी, उसके ऊपर चढ़ गई, जिससे उसकी मौत हो गई।”

यह घटना पुणे में इसी तरह के मामले के एक महीने से भी कम समय बाद हुई, जहां पोर्शे में एक किशोर ड्राइवर ने दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की हत्या कर दी थी। चेन्नई पुलिस के मुताबिक, माधुरी की तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू फुटपाथ पर सो रहे सूर्या के ऊपर चढ़ गई। हादसे के तुरंत बाद माधुरी और उसकी एक महिला साथी दोनों मौके से भाग गए।

अडयार ट्रैफिक इन्वेस्टिगेशन विंग ने आईपीसी की धारा 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज किया, जो एक जमानती अपराध है। पुलिस ने कार मालिक को समन जारी किया. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कार पुडुचेरी में पंजीकृत बीएमआर (बीडा मस्तान राव) समूह की थी। एम्बुलेंस के लिए कॉल करने के लिए इस्तेमाल किए गए फोन नंबर के जरिए माधुरी का पता लगाया गया।

सूर्या के रिश्तेदार और पड़ोसी न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए। एक वीडियो सामने आया जिसमें माधुरी की दोस्त स्थानीय लोगों से बहस करते हुए दावा कर रही हैं कि उन्होंने सूर्या के लिए एम्बुलेंस बुलाई थी।

बीड़ा मस्तान राव, जो 2022 में राज्यसभा सांसद बने और पहले विधायक के रूप में कार्य कर चुके हैं, एक प्रमुख समुद्री खाद्य उद्योग बीएमआर ग्रुप से जुड़े हैं।

पुणे में एक अलग घटना में, एक 41 वर्षीय डिलीवरी मैन, केदार चव्हाण की मोटरसाइकिल फिसलने के बाद मौत हो गई, और एक मर्सिडीज-बेंज ने उसे कुचल दिया। कार, एक डॉक्टर की थी, दुर्घटना के समय उसका ड्राइवर चला रहा था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed