पति की मौत पर पत्नी ने दी पार्टी, मेहमानों और बच्चों के लिए किया इंतजाम,नहीं मनाया मातम!…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- अपनों के इस दुनिया से जाने के बाद लोग अक्सर मातम मनाते हैं लेकिन एक महिला ने पति की मौत होने के बाद पार्टी रख दी. इस पार्टी में लोग हंसते-मुस्कुराते और बच्चे भी खेलते-कूदते नज़र आए.

Advertisements
Advertisements

जब भी हमारी ज़िंदगी से कोई महत्वपूर्ण इंसान चला जाता है, तो हमें इस दुख को अपनाने में कई महीने और कई-कई बार तो सालों लग जाते हैं. दुनिया से चले जाने का गम होता ही इतना मुश्किल है कि इसे कोई आसानी से स्वीकार नहीं कर पाता. खासतौर पर अगर किसी से रिश्ता बेहद करीबी रहा हो, तो ये और भी ज्यादा दुखदायी हो जाता है.

अपनों के इस दुनिया से जाने के बाद लोग अक्सर मातम मनाते हैं लेकिन एक महिला ने पति की मौत होने के बाद पार्टी रख दी. इस पार्टी में लोग हंसते-मुस्कुराते और बच्चे भी खेलते-कूदते नज़र आए. न कोई इस दौरान आंसू बहा रहा था और न ही किसी के चेहरे पर शिकन थी. यहां अंतिम विदाई से ज्यादा पार्टी का माहौल लग रहा था.

पति की मौत पर दी पार्टी

40 साल की केटी यंग नाम की महिला के पति ब्रैंडन की मौत स्ट्रोक और उसकी कॉम्प्लिकेशन की वजह से हो गई थी. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक केटी के तीन बच्चे हैं, जिनकी उम्र 12, 10 और 8 साल है. केटी नहीं चाहती थीं कि पिता की मृत्यु की वजह से बच्चे सदमे में चले जाएं बल्कि वे अपने पिता के साथ गुजरे अच्छे वक्त को याद करें. ऐसे में उन्होंने चर्च में रोने-धोने के भाषण और दुख भरे माहौल के बजाय एक ऐसी पार्टी आयोजित की, जिसमें उनके पति को खुशी-खुशी याद किया जाए.

See also  रोबोट ने की आत्महत्या!काम के तनाव से था परेशान...

500 लोगों को बुलाया, फिर …

सोशल मीडिया पर उन्होंने 500 मेहमानों वाली इस पार्टी का वीडियो पोस्ट किया. इसमें बाउंसी कासल, आर्ट एंड क्राफ्ट की चीज़ें और उनके पति के पसंदीदा चिप्स और डिप्स शामिल थे. उनके आर्ट और एल्बम भी दिखाए गए और मेहमानों को गुडी बैग में ये चीज़ें दी भी गईं. इतना ही नहीं संगीत के शौकीन उनके पति का पसंदीदा म्यूज़िक भी सुनाया गया. पार्टी उनके घर में हुई क्योंकि उनके पति को ये जगह और परिवार बहुत प्रिय था. बच्चे हंसते-मुस्कुराते रहे और केटी का कहना है कि इससे उनके पति की आत्मा खुश हुई होगी.

Thanks for your Feedback!

You may have missed