क्या स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांता कर रहे हैं डेटिंग कर रहे हैं? ‘लापता लेडीज़’ की सह-कलाकारों का जवाब…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा, जो ‘लापता लेडीज’ में सह-कलाकार हैं, ने आखिरकार साझा किया है कि क्या वे वास्तविक जीवन में डेटिंग कर रहे हैं। यह जोड़ी, जिन्होंने फिल्म में और कैमरे के पीछे भी एक शानदार सौहार्द साझा किया, अक्सर इंस्टाग्राम पर उनके वायरल रील्स और पोस्ट के कारण एक साथ जुड़े हुए हैं।

Advertisements
Advertisements

स्क्रीन और ओटीटी पर ‘लापता लेडीज’ की सफलता के बाद, सह-कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा मुंबई में नेटफ्लिक्स कार्यालय में थे, जहां उन्होंने इंस्टाग्राम के ‘आस्क मी एनीथिंग’ सत्र के माध्यम से अपने प्रशंसकों के कई सवालों के जवाब दिए। वहां एक फैन ने दोनों से पूछा कि क्या वे असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं।

इस पर प्रतिभा ने बिना पलक झपकाए कहा, “क्या हम हैं? बिल्कुल नहीं।” स्पर्श ने कहा, “यार, एक लड़का और लड़की सिर्फ दोस्त भी हो सकते हैं।” बाद में उन्होंने हाथ-दिल बनाने का प्रयास किया लेकिन बुरी तरह असफल रहे।

बाद में, स्पर्श से पूछा गया कि क्या उनके वास्तविक जीवन की महिलाएं लापता हैं। इस पर उनकी मजेदार प्रतिक्रिया थी।

फिल्म में स्पर्श ने दीपक का किरदार निभाया था, जबकि प्रतिभा ने जया का किरदार निभाया था। यह सब तब शुरू होता है जब जया की अदला-बदली दीपक की पत्नी फूल से हो जाती है। बाद में, कई उतार-चढ़ाव के बाद, दीपक और जया एक सौहार्दपूर्ण बंधन बनाते हैं। एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या यह जोड़ी एक वैकल्पिक ब्रह्मांड में एक साथ हो सकती है। जहां स्पर्श ने इसे फिल्म निर्माता किरण राव पर छोड़ दिया, वहीं प्रतिभा ने दीपक और जया के सबसे अच्छे दोस्त बनने की संभावना देखी।

See also  बिग बॉस हाउस में चंद्रिका दीक्षित ने बताई आप बीती बचपन में ही छूट गया था मां का साया...

‘लापाता लेडीज’ दोस्ती, प्यार और सामाजिक अपेक्षाओं की गतिशीलता पर प्रकाश डालता है। स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल और रवि किशन अभिनीत यह फिल्म रिश्तों की जटिलताओं का पता लगाती है, जो अपनी भरोसेमंद कहानी और आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से दर्शकों को पसंद आती है। किरण राव द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपने नए परिप्रेक्ष्य और युवा रिश्तों के सम्मोहक चित्रण के लिए जानी जाती है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed