दिल्ली पुलिस ने 25,000 रुपये के इनाम वाली 22 वर्षीय ‘लेडी डॉन’ को गिरफ्तार किया…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की निवासी कैली तंवर के रूप में हुई है और उस पर 25,000 रुपये का इनाम भी था।

Advertisements
Advertisements

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के अधिकारी ने आज बताया कि दीपक अगरोला और करमवीर काला गिरोह की सदस्य 22 वर्षीय ‘लेडी डॉन’ को राष्ट्रीय राजधानी के फतेहपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की निवासी कैली तंवर के रूप में हुई है और उस पर 25,000 रुपये का इनाम भी था।

पुलिस के अनुसार, लोनी थाने में हत्या के एक मामले में वांछित और गांव मंडी के इलाके में रहने वाली कैली तंवर के बारे में विशेष सूचना मिली थी कि वह दिल्ली के फतेहपुर में बस स्टैंड के पास आने वाली है।

पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) अमित कौशिक ने बताया कि, “उक्त सूचना के आधार पर उसे सोमवार को फतेहपुर क्षेत्र से पकड़ा गया और गिरफ्तार किया गया।” पूछताछ के दौरान उसने हत्या के मामले में अपनी संलिप्तता का खुलासा किया और बाद में उसे कलंद्रा में धारा 41.1 (बीए) सीआरपीसी के तहत गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। अधिकारी ने बताया कि लोनी में दो समूहों के बीच पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई। अधिकारी ने बताया कि इस हत्या का आरोपी दीपक अगरोला और करमवीर काला गिरोह का है। कैली की गिरफ्तारी पर यूपी पुलिस ने 25,000/- का इनाम घोषित किया था। डीसीपी ने बताया कि इससे पहले 3 मई को इसी मामले में वांछित मोहम्मद फैजान उर्फ नन्हे को भी विशेष प्रकोष्ठ की टीम ने कुछ देर की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed