मुंबई में 17 वर्षीय लड़के ने BMW बोनट पर व्यक्ति को घुमाया, पिता गिरफ्तार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- मुंबई में एक 17 वर्षीय लड़के को व्यस्त सड़क पर BMW चलाते हुए देखा गया, जबकि उसके बोनट पर एक व्यक्ति लेटा हुआ था। किशोर के पिता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Advertisements
Advertisements

सोमवार को पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद मुंबई में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसमें उसे BMW के बोनट पर लेटा हुआ दिखाया गया था, जिसे 17 वर्षीय लड़का चला रहा था। लड़के के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में, शुभम मटालिया के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति को BMW बोनट पर लेटा हुआ देखा जा सकता है, जबकि किशोर मुंबई के कल्याण में शिवाजी चौक इलाके की व्यस्त सड़कों पर कार चला रहा है।

वीडियो शूट करने वाले पैदल यात्री और अन्य वाहन चालक यह स्टंट देखकर हैरान रह गए, क्योंकि मटालिया बोनट पर अपने पैर फैलाकर बैठे थे और सवारी का आनंद ले रहे थे।

BMW किशोर के पिता के नाम पर पंजीकृत है। मटालिया (21) और कार चला रहे किशोर के पिता दोनों को कल्याण पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की आगे की जांच चल रही है। यह घटना पुणे में एक 17 वर्षीय लड़के द्वारा पोर्श कार चलाए जाने से हुई दुर्घटना को लेकर मचे हंगामे के बीच हुई है, जिसके परिणामस्वरूप दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस का दावा है कि किशोर, जो पुणे के एक प्रसिद्ध बिल्डर का बेटा है, दुर्घटना के समय नशे में था। हिरासत में लिए जाने के 15 घंटे के भीतर किशोर को जमानत दिए जाने पर उठे विवाद के बाद, किशोर न्याय बोर्ड (जेजेबी) ने आरोपी को 5 जून तक 14 दिनों के लिए रिमांड होम भेज दिया। नाबालिग के पिता को भी पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed