सड़क किनारे दो झोपड़ियों में घुसी बस, 4 मजदूरों की मौत किस्मत से एक की फोन कॉल ने बचा ली जान…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- दक्षिण गोवा में एक बस सड़क किनारे दो झुग्गियों में जा घुसी। जिस वजह से 4 मजदूरों की मौत हो गई और 5 घायल हो गए। गोवा की पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने आगे घटना की जानकारी देते हुए बताया ये घटना सुबह 11 30 बजे हुई। जब सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर झुग्गियों में सो रहे थे।

Advertisements
Advertisements

दक्षिण गोवा में एक बस सड़क किनारे दो झुग्गियों में जा घुसी। जिस वजह से 4 मजदूरों की मौत हो गई और 5 घायल हो गए। गोवा की पुलिस ने इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने आगे घटना की जानकारी देते हुए बताया, ये घटना सुबह 11: 30 बजे हुई।

जब सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर झुग्गियों में सो रहे थे। पुलिस उपाधीक्षक का नाम संतोष देसाई बताया जा रहा है। ये पास के कार्टोलिम गांव का निवासी है, अब आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

शराब पीकर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर

इस घटना के बाद आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराया गया,जिससे पता चला कि वह बस चलाते समय नशे में था। साथ ही इस मामले और एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है, बताया जा रहा है, जब ये घटना हुई तो बस ड्राइवर ने वहां मौजूद मजदूरों से मामला को गुप्त रखने को कहा। ड्राइवर ने मजूदरों को डराते हुए कहा, अगर इस घटना के बारे में किसी ने किसी से भी शिकायत की तो उसे जान से मार दिया जाएगा।

फोन कॉल ने बचा ली जान

2 झुग्गियों में से किसी एक में रह रहे निवासी रूपेंद्र माथुर ने इस घटना को लेकर कुछ जानकारी दी है। उनसे मिली जानकारी के मुताबिक,मेडिकल कर्मियों के देर से पहुंचने के कारण पीड़ितों को मडगांव के जिला अस्पताल में देर से ले जाया गया। रूपेंद्र माथुर ने बताया, वो भी इस हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं।

दरअसल जब ये घटना हुई, तो वह एक मोबाइल फोन कॉल के लिए झुग्गी से बाहर आए थे। शुक्र है कि इसी तरह झुग्गी के तीन और लोग थे जो फोन कॉल पर थे, इस वजह से उनकी जान बच गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

 

Thanks for your Feedback!

You may have missed