इस जगह में गायब हो गई हैं सुबह! रात के बाद सीधे हो रही दोपहर, उठते ही परेशान हो रहे हैं लोग…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :- जयपुर के लोगों के मन में इन दिनों ऐसा ही ख्याल आ रहा है. गर्मी का आलम ऐसा है कि सुबह उठने के बाद ही लोगों को दोपहर जैसा अहसास हो रहा है.

Advertisements
Advertisements

भारत में गर्मी ने इस बार अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ने का इरादा बना लिया है. तापमान चालीस के नीचे आने का नाम नहीं ले रहा. अगर कहीं बूंदाबांदी हो गई तो उसके बाद उमस के कारण लोगों की हालत खराब हो जा रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें किये गए दावे ने सबके होश ही उड़ा दिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो में कहा गया कि जयपुर से सुबह ही गायब हो गई है. जी हां, इस शहर से सुबह गायब हो गई है. अब रात के बाद सीधे दोपहर हो जा रही है. अगर आप इस बात का कुछ और मतलब समझ रहे हैं, तो जरा ठहरिये. दरअसल, इस शहर के बारे में ऐसा गर्मी के सितम के कारण कहा जा रहा है. दरअसल, यहां सुबह उठते ही तापमान इतना ज्यादा हो जाता है कि लगता है जैसे आप दोपहर के समय में हैं गर्मी से परेशान हुए लोग

जयपुर में तापमान 43 डिग्री तक जा पहुंचा है. अगर वेदर अपडेट पर यकीन करें तो आने वाले दो से तीन दिनों में यहां तापमान 47 डिग्री तक पहुंच जाएगा. लोग गर्मी से काफजी परेशान हो गए हैं. सुबह ही इतनी गर्मी होती है कि लोग वॉक पर भी जाने से पहले सौ बार सोचने के लिए मजबूर है. सुबह छह बजे से ही गर्मी बढ़ने लगती है. ऐसे में जो सात या आठ बजे सोकर उठते हैं, उन्हें तो सुबह की ठंडक की जगह दोपहर की गर्मी ही देखने को मिल रही है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed