‘पाकिस्तान की ताकत को मैं खुद चेक करके आया हूं’: सीज़न के सबसे बड़े इंटरव्यू में पीएम मोदी ने रजत शर्मा से कहा…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया टीवी के चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ एक विशेष साक्षात्कार में वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की टिप्पणी “भारत को पाकिस्तान का सम्मान करना चाहिए क्योंकि उसके पास परमाणु बम है” के जवाब में कहा। कि उन्होंने स्वयं लाहौर का दौरा किया था और उसकी शक्ति की जाँच की थी।

Advertisements
Advertisements

जब रजत शर्मा ने प्रधानमंत्री से वरिष्ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की उस टिप्पणी पर जवाब देने को कहा कि ‘हमें पाकिस्तान से डर के रहना चाहिए क्योंकि उसके पास एटम बम है’पीएम मोदी ने कहा, ”उसे ताकत को मैं खुद लाहौर जाकर चेक करके आया हूं”

2015 में अपनी लाहौर यात्रा को याद करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चुनावी मौसम में रजत शर्मा को दिए अपने सबसे बड़े साक्षात्कार में कहा था कि जब वह पाकिस्तान गए थे, तो कई पत्रकारों ने सवाल किया था: “हाय अल्लाह, बिना वीजा के आ गए।” बिना वीज़ा के देश में पहुंचे), मैंने उन्हें बताया कि किसी समय यह मेरा देश था।”

सोशल मीडिया पर पहले ही हिट हो चुका रजत शर्मा के साथ पीएम मोदी का मेगा इंटरव्यू आज रात 9 बजे इंडिया टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर बात की, विपक्ष का आरोप है कि वह (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी खुलेआम मुस्लिम आरक्षण के खिलाफ बात कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री ने याद किया कि कैसे विपक्ष विदेश नीति के मुद्दे पर उनसे सवाल करता था और उनकी क्षमता पर संदेह करता था कि क्या वह इसे आगे बढ़ा पाएंगे। पीएम मोदी ने इस बारे में बात की कि कैसे उन्होंने विश्व नेताओं के साथ आधिकारिक के अलावा व्यक्तिगत संबंध विकसित किए।

देश में जब भी चुनाव होते हैं तो लोगों को उस शो का इंतजार रहता है जिसमें नरेंद्र मोदी और रजत शर्मा आमने-सामने हों. साल 2009 में जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और देश में आम चुनाव हो रहे थे, तब वह ‘आप की अदालत’ में आये थे. इस शो ने टीवी रेटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

इसके बाद 2014 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री थे. वह आप की अदालत में आए थे और इस शो ने भी सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

Thanks for your Feedback!

You may have missed