बेंगलुरु: 20 वर्षीय महिला घर पर पाई गई मृत, गर्दन और कलाई पर थे कटे के निशान ; आरोपी गिरफ्तार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि एक 22 वर्षीय व्यक्ति को एक युवती की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसने कथित तौर पर उसके विवाह प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। गिरीश सावंत ने बुधवार को अंजलि अंबिगर (20) को वीरपुर ओनी स्थित उसके घर पर कई बार चाकू मारा और फरार हो गया।

Advertisements
Advertisements

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी को गुरुवार रात को पकड़ लिया गया। उसे मामले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।” हुबली धारवाड़ की पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा, “…उनके चेहरे और सिर पर गंभीर चोट है जिसके लिए उन्हें इलाज की जरूरत है, इलाज के बाद हम आगे की जांच के लिए उन्हें हिरासत में लेंगे…. वह बेंगलुरु से गोवा जा रहे थे।” और वहां से वह मुंबई चाहता था… उसका कहना है कि लड़की ने उसे रोकना शुरू कर दिया है और इससे वह क्रोधित हो गया है, लेकिन यह उसका संस्करण है जिसे जांचने की जरूरत है।”

युवती की हत्या के मामले में कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में एक पुलिस निरीक्षक और एक महिला हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया।

पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पुलिस से शिकायत की थी कि आरोपियों ने पीड़िता को 23 वर्षीय कॉलेज छात्रा नेहा हिरेमठ जैसा ही अंजाम देने की धमकी दी थी, जिसे हुबली में उसके कॉलेज परिसर में उसके पूर्व सहपाठी ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। 18 अप्रैल को. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया.

Thanks for your Feedback!

You may have missed