घाटकोपर होर्डिंग हादसा: पेट्रोल लेने रुके सेवानिवृत्त एटीसी मैनेजर और पत्नी का शव बरामद…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-एक सेवानिवृत्त एयर ट्रैफिक कंट्रोल (एटीसी) मैनेजर और उनकी पत्नी उन 16 लोगों में शामिल थे, जिनकी सोमवार को मुंबई में आई भीषण धूल भरी आंधी के दौरान 250 टन का होर्डिंग गिरने से मौत हो गई। परिवार के सदस्य और दोस्त अपडेट के लिए घाटकोपर में होर्डिंग गिरने की जगह पर मंगलवार रात से ही डेरा डाले हुए हैं। सोमवार शाम छेदा नगर इलाके में एक पेट्रोल पंप पर विशाल होर्डिंग गिरने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 75 घायल हो गए।

Advertisements
Advertisements

पूर्वी मुंबई में एक पेट्रोल पंप के ऊपर 100 फुट की होर्डिंग गिरने के बाद बुधवार रात सेवानिवृत्त एटीसी मैनेजर 60 वर्षीय मनोज चंसोरिया और उनकी 59 वर्षीय पत्नी अनीता के शव उनकी कार के अंदर पाए गए।

मनोज चंसोरिया मार्च में मुंबई एटीसी में महाप्रबंधक के पद से सेवानिवृत्त हुए और जबलपुर चले गए। दंपति के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले कुछ निजी काम से मुंबई पहुंचे दंपति सोमवार को अपनी लाल टाटा निर्मित कार में वापस जबलपुर जा रहे थे, तभी उनसे संपर्क टूट गया। जब चंसोरिया के मोबाइल फोन का लोकेशन ट्रैक किया गया तो वह वही स्थान दिखा जहां पेट्रोल पंप स्थित है। ऐसा संदेह है कि वे ईंधन भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर थे, तभी तेज़ हवाओं और बारिश के बीच होर्डिंग गिर गया।

नगर निगम अधिकारियों के मुताबिक, मुंबई के घाटकोपर इलाके में विशाल होर्डिंग ढह गई क्योंकि उसके खंभे की नींव कमजोर थी. उन्होंने बताया कि सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के कब्जे वाली जमीन के एक टुकड़े पर लगा अवैध होर्डिंग सोमवार शाम छेदा नगर इलाके में एक पेट्रोल पंप पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जब शहर धूल भरी आंधी और बेमौसम बारिश की चपेट में था।

Thanks for your Feedback!

You may have missed