जयपुर के चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, प्रिंसिपल को ई-मेल मिलने से मचा हड़कंप…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क :-  जयपुर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिये मिली इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूल से बाहर निकालकर बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ पुलिस टीमें स्कूलों में पहुंच गई हैं। एक टीम ई-मेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Advertisements
Advertisements

राजस्थान की राजधानी जयपुर के चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ईमेल के जरिये मिली इस धमकी के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बताया कि छात्रों और स्टाफ सदस्यों को स्कूल से बाहर निकालकर बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ पुलिस टीमें स्कूलों में पहुंच गई हैं।

इ-मेल से मिली धमकी

जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा कि चार स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस स्कूलों तक पहुंच गई है। पुलिस ने कहा कि धमकी ईमेल से दी गई है और एक टीम ई-मेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

प्रिंसिपल को मिली धमकी

जानकारी के अनुसार, एक अज्ञात व्यक्ति ने प्रिंसिपल को ई-मेल भेजकर कहा कि स्कूल बिल्डिंग में बम रखा गया है। इसकी सूचना मिलते ही स्कूलों में हड़कंप मच गया। अफरातफरी का माहौल होने के बाद स्कूलों से छात्रों और स्टाफ को बाहर निकाला गया।

Thanks for your Feedback!

You may have missed