‘राम मंदिर पर बाबरी ताला लगाने से कांग्रेस को रोकना’: ‘400 पार’ की पिच पर पीएम नरेंद्र मोदी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एनडीए लोकसभा चुनाव में 400 सीटें जीतना चाहती है ताकि कांग्रेस को अयोध्या में राम मंदिर पर “बाबरी ताला” लगाने से रोका जा सके।

Advertisements
Advertisements

मध्य प्रदेश के धार में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश के लिए यह जानना जरूरी है कि वह 400 सीटें क्यों मांग रहे हैं।

“मोदी 400 सीटें चाहते हैं ताकि मैं कांग्रेस और भारतीय गठबंधन की सभी साजिशों को रोक सकूं। मोदी 400 सीटें चाहते हैं ताकि कांग्रेस खेल खराब करने के लिए अनुच्छेद 370 वापस नहीं ला सके। मोदी 400 सीटें चाहते हैं ताकि कांग्रेस जीत जाए।” उन्होंने कहा, ”अयोध्या में राम मंदिर पर बाबरी ताला मत लगाओ।”

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए को 400 सीटों की जरूरत है ताकि ‘कांग्रेस देश की खाली जमीन और द्वीपों को दूसरे देशों को न सौंप दे.’

पीएम मोदी ने मुसलमानों को आरक्षण का लाभ देने के राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के बयान की भी आलोचना की. राजद विपक्ष के इंडिया गुट का हिस्सा है।

पीएम मोदी ने कहा, ”मोदी 400 सीटें चाहते हैं ताकि कांग्रेस एससी/एसटी/ओबीसी को मिला आरक्षण छीनकर अपने वोट बैंक को न दे दे और अपने वोट बैंक की सभी जातियों को रातों-रात ओबीसी घोषित न कर दे.”

लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं. यह 19 अप्रैल को शुरू हुआ और 1 जून को समाप्त होगा। वोटों की गिनती 4 जून को होगी।

Thanks for your Feedback!

You may have missed