‘मेरे लिए एक भावनात्मक दिन…UNICEF भारत के राष्ट्रीय एंबेसडर के रूप में नियुक्त होने पर करीना कपूर।’…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-करीना कपूर ने कुछ रोमांचक जानकारी से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। बॉलीवुड अभिनेत्री जो वर्तमान में अपनी नवीनतम फिल्म द क्रू की सफलता का आनंद ले रही है, ने अपनी उपलब्धियों में एक और पंख जोड़ लिया है। करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्हें UNICEF भारत का राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किया गया है। करीना कपूर ने अपनी खुशी और आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

Advertisements
Advertisements

अपनी एक तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मेरे लिए एक भावनात्मक दिन… मैं यूनिसेफ इंडिया के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में नियुक्त होने पर सम्मानित महसूस कर रही हूं। पिछले 10 वर्षों में @unicefindia के साथ काम करना वास्तव में समृद्ध और ज्ञानवर्धक रहा है। हमने जो काम किया है उस पर मुझे गर्व है और मैं बाल अधिकारों को बढ़ावा देने और उनकी रक्षा करने तथा सभी बच्चों के लिए समान भविष्य के लिए आवाज बनने की अपनी प्रतिबद्धता दोहरा रही हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “पूरी टीम को विशेष धन्यवाद, जो देश भर में महिलाओं और बच्चों के अधिकारों के लिए अथक प्रयास कर रही है। मैं हर दिन प्रेरित होती हूं और हमारी निरंतर साझेदारी की आशा कर रही हूं। गौरांशी का स्वागत करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है।” यूनिसेफ इंडिया परिवार में कार्तिक, विनिशा और नाहिद को हमारे नए युवा अधिवक्ता के रूप में शामिल करने के लिए मैं यूनिसेफ इंडिया को भी बधाई देना चाहती हूं और भारत में बच्चों के जीवन पर उनके 75 साल के अविश्वसनीय प्रभाव का जश्न मनाना चाहती हूं आवाज़ #हर बच्चे के लिए।

इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हाल ही में द क्रू में नजर आईं। राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू और कृति सेनन भी थीं। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी विस्तारित कैमियो भूमिकाओं में थे। क्रू की कहानी तीन समर्पित दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो कोहिनूर एयरलाइंस के लिए केबिन क्रू सदस्य के रूप में काम करते हैं। उसकी सीधी-सादी जिंदगी में एक मोड़ आता है जब वह खुद को एक शख्स की साजिश में फंसती हुई पाती है। द क्रू का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क के बैनर तले किया गया था।

करीना कपूर अगली बार रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी। इससे पहले मेकर्स ने फिल्म से एक नया लुक भी जारी किया था. वह फिल्म में बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) की पत्नी अवनि का किरदार निभाएंगी। बता दें कि फिल्म में करीना कपूर ने बाजीराव सिंघम (अजय देवगन) की पत्नी अवनी बाजीराव सिंघम का किरदार निभाया है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, सिंघम अगेन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ भी शामिल होंगे। सिंघम अगेन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। यह फिल्म 2024 में स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed