कर्नाटक: हुबली में नाबालिग लड़की को गर्भवती करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, बीजेपी ने सिद्धारमैया सरकार की आलोचना की…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क/कर्नाटक: कथित तौर पर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है,कर्नाटक के हुबली में एक नाबालिग लड़की को गर्भवती करने का मामला पुलिस ने शनिवार (4 मई) को बताया। उन्होंने बताया कि उसके गर्भवती होने की बात सामने आते ही अस्पताल अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पीड़िता की मां ने शिकायत दर्ज कराई। युवक ने कथित तौर पर शिकायत दर्ज कराने पर मां को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। भारतीय जनता पार्टी ने इस घटना को लेकर सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि राज्य में युवा लड़कियों और महिलाओं को कोई सुरक्षा नहीं है।

Advertisements
Advertisements

पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने भी इस मामले में आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया, जो दलित है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी उनकी बेटी को जानता था और वह उससे प्यार करने लगी थी.

पीड़िता की मां ने कहा, “आरोपी ने मेरी बेटी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसे गर्भवती कर दिया।”

हुबली-धारवाड़ की पुलिस आयुक्त रेणुका सुकुमार ने कहा कि उन्हें एक नाबालिग लड़की के गर्भवती होने के बारे में अस्पताल से एमएलसी (मेडिको लीगल केस) मिला है। इसलिए, तुरंत POCSO (यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण) अधिनियम और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

भाजपा ने शनिवार को इस घटना को लेकर सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार की आलोचना की और कहा कि “हुबली में हिंदू युवा महिलाओं और लड़कियों के लिए कोई सुरक्षा नहीं है”।

See also  सिदगोड़ा में मकान में ताला लगाकर गांव जाना पड़ा महंगा

पार्टी ने एक्स पोस्ट में आरोप लगाया, ”हिंदू युवतियां आज केरल फाइलों की तरह @INCKarnataka में भाई कहे जाने वाले आतंकवादियों, बलात्कारियों, कट्टर जिहादियों को सत्ता देने की गलती की शिकार हैं।”

हाल ही में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की 23 वर्षीय बेटी नेहा की हत्या के मामले का हवाला देते हुए, जिसकी हुबली में उसके कॉलेज परिसर के अंदर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी, भाजपा ने मामले की जांच को लेकर राज्य सरकार पर हमला किया।

मामले की जांच राज्य के आपराधिक जांच विभाग द्वारा की जा रही है।

“जबकि हुबली में नेहा की हत्या का मामला अभी भी लंबित है, एक और अमानवीय घटना ने कन्नड़ लोगों को अपना सिर झुका लिया है। अगर वे @सिद्धारमैया और @डॉ परमेश्वर (गृह मंत्री) कट्टरपंथियों को तुरंत नहीं कुचलते हैं, तो हिंदू सरकार को नष्ट कर देंगे।” बीजेपी ने पोस्ट में कहा.

Thanks for your Feedback!

You may have missed