टाटा स्टील का अंतर विभागीय मेंस वाटर पोलो टूर्नामेंट हुआ संपन्न

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 2-3 मई को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के स्विमिंग पूल ट्रेनिंग सेंटर में अंतर विभागीय वाटर पोलो चैंपियनशिप का आयोजन किया।

Advertisements
Advertisements

इस अवसर पर टाटा स्टील के चीफ स्पोर्ट्स, मुकुल विनायक चौधरी, स्पोर्ट्स एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन संजय कुमार सिंह और टाटा स्टील की इवेंट एवं ट्रेनिंग सेंटर की हेड विभूति धंद अडेसरा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थीं।

इस चैंपियनशिप में टाटा स्टील की 26 इकाइयों के कुल 260 खिलाड़ियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए कोक प्लांट की टीम विजेता बनी, जिसने अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का परिचय दिया, जबकि पावर सिस्टम ने उपविजेता का स्थान प्राप्त किया। ईक्यूएमएस द्वितीय उपविजेता का
स्थान प्राप्त किया।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, चैंपियनशिप को प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों, फिरोज खान और युवराज की विशेषज्ञता का लाभ हुआ।

खेलों को प्रोत्साहन देने और अपने कर्मचारियों के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने की दिशा में टाटा स्टील की प्रतिबद्धता चैंपियनशिप के दौरान स्पष्ट रूप से दिखी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देने के लिए उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

See also  टाटा स्टील ने जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अत्याधुनिक शतरंज प्रशिक्षण केंद्र का किया उद्घाटन

Thanks for your Feedback!

You may have missed