हिंद आईटीआई ने 15वें वर्ष गांठ पर छात्रों को प्रमाण पत्र एवम मेडल दे कर किया सम्मानित …

0
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर :- मानगो आजाद नगर रोड नं- 17 स्थित हिन्द आई टी आई का 15 वाँ वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया । जिसमें मुख्य अतिथि एमं अभिवावक के रूप में समाजसेविका पूर्वी घोष, सी.ए दीपक कुमार, मुख्तार खान, मंजर अमीन,हाजी अफताब और अन्य लोग उपस्थित रहे। उपस्थित सभी अतिथिगण को प्रबंधक कार्यकर्ता फरहीन राशीद, खदिजा शेख,सबिना, हिना और छात्रो के द्वारा गुलदस्ता और शॉल दे कर सम्मानित किया गया।

Advertisements
Advertisements

इस 15 वाँ वार्षिक समारोह के शुभ अवसर पर केक काटा गया एवम छात्रों ने अपने अंदर छुपे हुए प्रतिभाओ को दिखाया वही हिंद आई टी आई के निर्देशक डॉक्टर मो० ताहिर हुसैन ने बताया कि इस इंस्टीट्यूट से लगभग हजारों बच्चे देश विदेश में नौकरी कर रहे है उन्होंने यह भी कहा कि अब जमाना डिजिटल और टेक्निकल का हो गया है तो इस इंस्टीट्यूट में उसी के माध्यम से विद्यार्थी को टेक्निकल ज्ञान का प्राप्त करा कर इंडिया से बाहर विदेश में प्लेसमेंट कराया जा रहा है डॉक्टर मो० ताहिर हुसैन द्वारा ये भी बताया गया की यहां पढ़ने वाले 95% बच्चे का प्लेसमेंट मिल ही जाता है।

See also  मंत्री बना गुप्ता से मिले पुरेंद्र, जमशेदपुरवासियों को 632 बेड के नए एमजीएम अस्पताल और मानगोवासियों को जाम से निजात दिलाने हेतु फ्लाईओवर ब्रिज की सौगात पर दिया बधाई 

Thanks for your Feedback!

You may have missed