देहरादून में पड़ोसी के कुत्ते के हमले के बाद 4 साल के बच्चे की 3 घंटे तक सर्जरी की गई…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-पुलिस ने सोमवार को बताया कि देहरादून के पटेल नगर इलाके में पड़ोसी के पालतू जर्मन शेफर्ड द्वारा काटे जाने के बाद 4 साल की बच्ची की 3 घंटे तक सर्जरी की गई। 18 मार्च को हुई यह घटना तब सामने आई जब लड़की के पिता ने रविवार शाम को स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

Advertisements
Advertisements

लड़की के पिता, दीपक वर्मा, जो देहरादून जिला अदालत में वकील हैं, ने कहा कि उनकी बेटी 18 मार्च को दोपहर के आसपास अपनी मां और बड़ी बहन के साथ एक दुकान पर जा रही थी जब कुत्ते ने उस पर हमला किया।

“कुत्ते को मालिक के घर के अंदर पट्टे से नहीं बांधा गया था। जब मेरी बेटी वहां से गुजर रही थी तो उसने उस पर झपट्टा मारा और बिना किसी उकसावे के उसके चेहरे के बाईं ओर काट लिया, जैसा कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में देखा गया है। सौभाग्य से, उसे बचा लिया गया।” उसकी माँ ने कुत्ते को पीछे से उसकी गर्दन पकड़कर खींच लिया।

फिर इसे इसके मालिक द्वारा अंदर ले जाया गया और मेरी बेटी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसके चेहरे पर घाव का इलाज करने के लिए 3 घंटे की सर्जरी की गई, “वर्मा ने कहा।

यह दावा करते हुए कि कुत्ते ने पहले भी अन्य लोगों पर हमला किया था, वर्मा ने कहा कि उनकी बेटी की जान खतरे में पड़ सकती थी अगर काटा उसकी गर्दन के करीब होता।

वर्मा ने कहा, “हमें फॉलो-अप के लिए उसे 15 दिनों तक रोजाना अस्पताल ले जाना पड़ा। डॉक्टरों ने कहा कि इलाज छह महीने तक जारी रहेगा… वह अभी भी गहरे सदमे में है।”

इसी बीच सब-इंस्पेक्टर बलदीप मामले की जांच कर रहे सिंह ने कहा, “कुत्ते के मालिक अविनाश रतूड़ी और उनके बेटे आयुष रतूड़ी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।”

Thanks for your Feedback!

You may have missed