तिहाड़ जेल के बाहर खड़ी कारों से कीमती सामान चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-तिहाड़ जेल के बाहर आगंतुकों की खड़ी कारों से कीमती सामान चुराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान प्रकाश (39) और मोहम्मद सोहाई (35) के रूप में हुई है।

Advertisements
Advertisements

डीसीपी (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “हरि नगर पुलिस स्टेशन की टीम ने तिहाड़ जेल के पास खड़े वाहनों से मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामानों की चोरी का एक पैटर्न देखा। निर्दिष्ट स्थान पर सादे कपड़ों में एक ऑपरेशन चलाया गया।”

डीसीपी ने कहा, ऑपरेशन के दौरान, कर्मचारियों ने प्रकाश को उस समय रंगे हाथों पकड़ लिया, जब वह खड़ी कार से मोबाइल फोन और अन्य कीमती सामान चोरी कर रहा था।

डीसीपी ने कहा, उसने तिहाड़ के गेट नंबर 4 से मोबाइल फोन चुराए थे। फिर उसने उन्हें मोबाइल मैकेनिक मोहम्मद सोहेल को बेच दिया, जो स्पेयर पार्ट्स बेचता था।

उन्होंने कहा, “एक और छापेमारी की गई और सोहेल को गिरफ्तार कर लिया गया।”

पुलिस ने 11 मोबाइल फोन, एक कलाई घड़ी, दो कंप्यूटर टैबलेट, एक पर्स, बेल्ट, 2,000 रुपये और कुछ अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

कई बार वे ऐसा नहीं करते अब उनकी टिप्पणियों को सनसनीखेज बनाना और उन्हें संदर्भ से बाहर करना श्री नरेंद्र मोदी के दुर्भावनापूर्ण और शरारती चुनाव अभियान से ध्यान हटाने का जानबूझकर और हताश प्रयास है; यह केवल झूठ और अधिक झूठ पर आधारित है,” रमेश ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा।

Thanks for your Feedback!

You may have missed