ट्रेनी IPS जिस शराब तस्कर को पकड़कर लाईं थाने, वो बलात्कार का भी आरोपी निकला; पुलिस भी रह गई हैरान…

0
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-IPS Anu Beniwal: ट्रेनी आईपीएस और बिजौली थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि दुहिया में अवैध रूप से शराब बेचने का मामला सामने आया था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज है.
मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस की गिरफ्त में आया एक शराब तस्कर बलात्कार का भी आरोपी निकला. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज है. रेप के मामले में लंबे अरसे से फरार था और शराब का अवैध काम कर रहा था.
जिले के बिजौली थाना इलाके के दुहिया गांव का यह मामला है. ट्रेनी आईपीएस और थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि दुहिया में अवैध रूप से शराब बेचने का मामला सामने आया था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज है.
IPS के मुताबिक, महिला थाने की पुलिस रेप केस में आरोपी को लंबे अरसे से ढूंढ रही थी. पकड़े जाने पर पहले तो हरेंद्र ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने बताया कि वह मुरैना जिले के कैमरा गांव का रहने वाला है और बलात्कार के मामले में फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ अन्य दर्ज मामलों की जानकारी लेना भी शुरू कर दी है.
एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल ने दुहिया गांव में छापा मारा था. इस दौरान शराब तस्करी करने वाला आरोपी हरेंद्र गुर्जर पकड़ा गया. आरोपी के कब्जे से 50 शराब बोतलें बरामद की गईं.

Advertisements
Advertisements

Thanks for your Feedback!