150वां आईपीएल मैच खेलने पर वाइफ धनश्री वर्मा का युजवेंद्र चहल पर बरसा प्यार…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपना 150वां मैच खेलते हुए अपने पति के प्रति स्नेह और प्रशंसा व्यक्त की।

Advertisements
Advertisements

चहल ने बुधवार को जयपुर में गुजरात टाइटंस के खिलाफ आरआर के मैच के दौरान यह उपलब्धि हासिल की।

“हे युज़ी, आज आपके 150वें आईपीएल मैच के लिए बधाई। मैंने यह पहले भी कहा है और मैं आज भी यही कहूंगा, बधाई हो। हमें आप पर बहुत गर्व है और जिस तरह से आपने इन सभी वर्षों में अपनी पिछली टीमों के लिए योगदान दिया है और अब धनश्री ने अपने एक्स हैंडल पर आरआर द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मुझे यकीन है कि आप अपना खेल कैसे खेलते हैं और हर बार धमाकेदार वापसी करते हैं, इस पर उन्हें भी बहुत गर्व है।” उन्होंने मैच में महत्वपूर्ण क्षणों में अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण विकेट लेने की चहल की क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि वह उनकी सबसे बड़ी चीयरलीडर हैं और हमेशा उन्हें अटूट समर्थन देंगी।

अनहोने ये भी कहा ,हम सभी आपसे प्यार करते हैं क्योंकि जब भी मैच में दबाव होता है तो आप सिर्फ एक गेंदबाज होते हैं जो आते हैं और विकेट ले लेते हैं। इसलिए युजी आप जो हैं वही बने रहें, अपनी कला और अपने कौशल पर विश्वास रखें। हम सभी आपके साथ हैं।” हमेशा आपका समर्थन करें, मैं आपकी सबसे बड़ा चीयरलीडर हूं और मैं हमेशा आपका 100% समर्थन करुंगी। तो कृपया आगे बढ़ें, आज के मैच का आनंद लें। यह आपका 150वां मैच है आईपीएल मैच बहुत बड़ी चीज है,तो आनंद लीजिए और हां हल्ला बोल!”

2013 में मुंबई इंडियंस के साथ पदार्पण करने के बाद से, चहल पिछले एक दशक में टूर्नामेंट के शीर्ष विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उभरे हैं, जिन्होंने 7.64 की इकॉनमी रेट से 195 विकेट हासिल किए हैं।

इसके अतिरिक्त, उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज होने का गौरव प्राप्त है, उन्होंने केवल 113 मैचों में 139 विकेट लिए हैं।

वह आईपीएल इतिहास में किसी एक फ्रेंचाइजी के लिए 100 या अधिक विकेट की उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र गेंदबाज हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed