दिल्ली कांग्रेस स्थानीय मुद्दों को संबोधित करने के लिए करेगी अलग घोषणापत्र जारी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-दिल्ली कांग्रेस शहर और तीन संसदीय क्षेत्रों के लिए एक अलग घोषणापत्र जारी करने की तैयारी कर रही है, जहां वह आगामी चुनाव लड़ने का इरादा रख रही है जिसका लक्ष्य निवासियों को प्रभावित करने वाली स्थानीय चिंताओं से निपटना है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी (डीपीसीसी) के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने खुलासा किया कि पार्टी जल्द ही चांदनी चौक, उत्तर पूर्वी दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों का खुलासा करेगी, जिसकी घोषणा मंगलवार या बुधवार तक होने की उम्मीद की जा रही है,

Advertisements
Advertisements

उन्होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया।”एक या दो दिन में हम आधिकारिक तौर पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे और एक बार उम्मीदवारों की घोषणा हो जाने के बाद, हम अपनी पहले से तैयार योजना को क्रियान्वित करेंगे कि कार्यकर्ता कैसे आगे बढ़ेंगे। हमारे पास दिल्ली के लिए एक अलग घोषणापत्र है। हम दिल्ली के लिए भी एक घोषणापत्र जारी करेंगे। हम तीनों संसदीय क्षेत्रों में स्थानीय मुद्दों को अलग-अलग संबोधित करने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं,”

इससे पहले 5 अप्रैल को, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना घोषणापत्र जारी किया था, जिसमें प्रशिक्षुता का अधिकार, एमएसपी के लिए कानूनी गारंटी और एससी, एसटी के लिए आरक्षण पर 50 प्रतिशत की सीमा बढ़ाने के लिए संवैधानिक संशोधन पारित करने सहित कई उपायों का वादा किया गया था। ओबीसी, अगर सत्ता में चुने गए।

Thanks for your Feedback!

You may have missed