जानिये मूवी ‘चंदू चैंपियन’ ने कैसे बदल दी कार्तिक आर्यन की जिंदगी…

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-चंदू चैंपियन इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। भव्य कैनवास और दिलचस्प कहानी के साथ आने वाली इस फिल्म में कार्तिक आर्यन भी पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे। खैर, सुपरस्टार अपने किरदार को पूर्णता में लाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि इसका वास्तविक जीवन में भी उन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है क्योंकि वह अब फिटनेस फ्रीक हो गए हैं।

Advertisements
Advertisements

चंदू चैंपियन में अपने किरदार को बेहतर बनाने के लिए कार्तिक आर्यन के समर्पण की हर तरफ चर्चा हो रही है। चाहे वह उनका चौंकाने वाला शारीरिक परिवर्तन हो या उनकी भाषा-बोली के लिए उनका कठोर प्रशिक्षण, सुपरस्टार वास्तव में इस फिल्म के लिए अपना दिल और आत्मा दे रहे हैं। खैर, प्रशिक्षण का प्रतिबिंब कार्तिक के वास्तविक जीवन में भी दिखता है और वह फिटनेस फ्रीक बन गए हैं। वह नियमित वर्कआउट कर रहे हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर देखा जाता है. जितना यह कार्तिक के समर्पण को दर्शाता है, उतना ही यह सुपरस्टार के जीवन पर फिल्म के प्रभाव को भी दर्शाता है। ये वाकई कार्तिक के करियर की एक खास फिल्म होगी

कार्तिक की फिल्म चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। कथित तौर पर, श्रद्धा फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, लेकिन निर्माताओं ने इसे गुप्त रखा है। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित होगी। अनजान लोगों के लिए, पेटकर एक स्वर्ण पदक विजेता हैं जिन्होंने 1970 के राष्ट्रमंडल खेलों और फिर 1972 में जर्मनी में आयोजित पैरालिंपिक में देश को गौरवान्वित किया। कबीर खान की चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आई थीं। चंदू चैंपियन के अलावा, वह भू भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे। उनके लाइन में विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म भी है।

Thanks for your Feedback!

You may have missed