आखिरकार रश्मिका मंदाना ने एनिमल फिल्म में अपनी डायलॉग डिलीवरी के लिए ट्रोल किए जाने पर तोड़ी चुप्पी…

0
Advertisements
Advertisements

लोक आलोक न्यूज सेंट्रल डेस्क:-रश्मिका मंदाना को आखिरी बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था और जहां उन्हें ज्यादातर लोगों से उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली, वहीं अभिनेत्री को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा! कई लोगों ने उनकी डायलॉग डिलीवरी का मज़ाक उड़ाया, ख़ासकर फ़िल्म में ‘करवा चौथ’ के बाद उस टकराव वाले दृश्य में।

Advertisements
Advertisements

इस पर कॉफी मीम्स बने और खूब आलोचना भी हुई। उन्होंने आखिरकार एक इंटरव्यू में इस ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है।’नो फिल्टर नेहा’ से बातचीत के दौरान रश्मिका ने कहा, ‘मुझे लोगों द्वारा महिलाओं को उनके शरीर को लेकर ट्रोल करना पसंद नहीं है और वे मुझे मेरी फिल्मों, सिनेमा, मेरे चेहरे को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। फिल्म में जब मैं डायलॉग मैं बात करती हूं तो मुझे पता चलता है कि परफॉर्मेंस कैसी थी, मैंने यह परफॉर्मेंस पांच महीने पहले ही की है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगा कि मैंने 9 मिनट लंबा सीन किया है और सेट पर सभी को यह पसंद आया, लेकिन अब लोग इसके लिए मुझे ट्रोल कर रहे हैं’ क्योंकि आप जानते हैं कि आपने क्या शूट किया है, लेकिन लोग नहीं जानते लोग बस इतना ही जानते हैं कि ये 10 सेकंड हैं।

Thanks for your Feedback!

You may have missed