आदित्यपुर: विनायक गार्डेन के लोगो ने सरकारी अधिकारी पर नाबालिग बच्चे के साथ प्रताड़ित करने का लगाया आरोप, सोसाइटी के लोगो ने जमकर काटा बवाल, किया नाबालिक को पुलिस के हवाले, जाने पूरा मामला, “देखें.video….

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

आदित्यपुर: सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत विनायक गार्डन सोसायटी के ई ब्लॉक के पांचवे माले पर क्वार्टर संख्या 505 में किराए में रहनेवाली गम्हरिया कृषि विज्ञान केंद्र की अधिकारी अंजलि मिश्रा के खिलाफ सोसायटी वासियों ने बच्चे को बच्चे को प्रताड़ित करने का लगाया आरोप.

Advertisements
Advertisements

video…

 

 

बता दे सोसाइटी वासियों ने अंजली मिश्रा पर घर में नाबालिग बच्चे से काम करवाने और उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा. सूचना मिलते ही भारतीय जनतंत्र मोर्चा के जिला अध्यक्ष बुलेट नारायण सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले से अवगत होकर नाबालिक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस बच्चों को अपने साथ थाने ले गई है.

 

वही इस संबंध में सोसायटी की विनीता राय ने बताया कि अंजलि मिश्रा द्वारा बच्चे के साथ अमानवीय वर्ताव किया जाता है. उसे न तो ढंग से खाना दिया जाता है और न ही उसकी देखभाल करती है. सोसायटी की सुरभि सिंह ने बताया कि आए दिन बच्चे के रोने का आवाज सुनाई देता है. बच्चे के साथ अंजलि मिश्रा अमानवीय व्यवहार करती है. उससे घर के सारे काम करवाती है. वहीं सूचना पर पहुंचे बुलेट नारायण सिंह ने भी अंजलि मिश्रा द्वारा बच्चे को प्रताड़ित किये जाने की बात कही. उन्होंने बताया कि जब सूचना पर वे पहुंचे और बच्चे से बातचीत की तो बच्चे ने महिला अधिकारी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया जिसके बाद पुलिस को सूचित कर बच्चे को सौंप दिया.

बाईट-

 

See also  चाईबासा के युवक ने राजनगर ससुराल में किया सुसाइड

विनीता राय, सुरभि सिंह, बुलेट नारायण सिंग

 

 

इधर खुद पर बच्चे को प्रताड़ित किए जाने के आरोपों को अंजलि मिश्रा ने सिरे से खारिज करते हुए इसे पड़ोसियों का साजिश बताया. उन्होंने कहा कि इसी साल होली के बाद बच्चे को मेरे पति ने अपने गांव से लाया है. बच्चे की मां ने उसके पिता को छोड़कर दूसरी शादी कर ली है. उसके पिता ने जबरन उसे अपने साथ रखकर उसकी परवरिश करने की जिम्मेदारी दी है. मैं अपने बच्चों की तरह उसे रखती हूं और उसके सभी सुख-सुविधा का ख्याल रखती हूं. उन्होंने बताया मेरे पति के साथ कभी- कभी तू-तू-मैं-मैं होती है. उसे पड़ोसी मुद्दा बनाकर बेवजह मामले को तूल देते हैं. बच्चे द्वारा प्रताड़ित किए जाने के आरोप पर श्रीमती मिश्रा ने कहा कि पड़ोसियों ने उसे ऐसा कहने के लिए उकसाया है. मैंने उसके पिता को इसकी सूचना दे दी है. उन्होंने बताया सोसाइटी के किसी मामले में मैंने साथ नहीं दिया, इसी वजह से मेरे खिलाफ वह साजिश रच रहे हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बाईट-

 

 

अंजली मिश्रा ( कृषि विज्ञान केंद्र- गम्हरिया )

Thanks for your Feedback!

You may have missed