जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में ‘नाट्य संस्था ‘निशान’ की ओर से चल रहे सात दिवसीय नाट्य एवं फ़िल्म टेलीविजन कार्यशाला’ का हुआ समापन

0
Advertisements
Advertisements
Advertisements

जमशेदपुर : जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में ‘नाट्य संस्था ‘निशान’ की ओर से चल रहे सात दिवसीय नाट्य एवं फ़िल्म टेलीविजन कार्यशाला’ का समापन हुआ । इस अवसर पर विद्यार्थियों द्वारा हिंदी के सुप्रसिद्ध नाटककार भारतेंदु हरिश्चंद्र के नाटक ‘अंधेर नगरी’ का नाट्य- मंचन किया गया । इसका निर्देशन निशान के अमित कुमार ने किया । साथ ही अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रमों को भी प्रस्तुत किया गया । इस अवसर पर प्राचार्य महोदय ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि यदि अवसर मिला तो वह भी अपने जीवन में एक बार अभिनय जरूर करेंगे । कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया । इस अवसर पर निशान के सभी पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

Advertisements
Advertisements

कार्यक्रम का संचालन प्रो . सुदेष्णा बनर्जी के द्वारा किया गया। स्वागत भाषण प्रो . हरेंद्र पंडित ने किया और धन्यवाद ज्ञापन प्रो . सुनीता गुड़िया के द्वारा किया गया । इस अवसर पर निशान के  राजेश कुमार,  अमित कुमार,  श्याम कुमार एवं अन्य उपस्थित थे साथ ही विभिन्न विभाग के शिक्षक और विद्यार्थी भी उपस्थित रहे ।

See also  सोना देवी विश्वविद्यालय में स्वच्छता पखवाड़ा के उपलक्ष में आयोजित किया गया शपथ ग्रहण कार्यक्रम

Thanks for your Feedback!

You may have missed