Chandil : टाटा रांची मुख्य मार्ग पर दो वाहनों में हुई जोरदार टक्कर, दोनों वाहनों में लगी आग, एक की मौत, दूसरी की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस….

0
Advertisements
Advertisements

चांडिल : सरायकेला जिले के चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भादुडीह स्थित टाटा रांची एनएच 33 में दो वाहनो की आपस में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे टक्कर होते ही दोनो वाहनों में आग लग गई.

Advertisements
Advertisements

 

बताया जा रहा है कि ट्रेलर तेज रफ्तार से रांची की ओर से जमशेदपुर जा रही थी वही भादुडीह के समीप सड़क की दुसरी ओर जमशेदपुर से चेचिस वाहन रांची की ओर जा रहा था. उसी बीच चेचिस वाहन के टायर में हवा लेने के लिए विपरीत दिशा की और जा रहा था, जिससे दूसरी ओर से तेज रफ्तार से आ रही ट्रेलर ने जबदस्त टक्कर मार दी. जिससे चेचिस में आग लग गई, आग लगते ही ट्रेलर को भी अपने चपेट में ले लिया.

 

बता दे घटना रात्रि 2 बजे की है, घटना की जानकारी समय पर न होने के वजह से बचाव नहीं किया जा सका. जिससे चेचिस चालक की घटना स्थल पर ही जलकर मौत हो गई. वही दूसरी ओर स्थानीय लोगों के सहारे ट्रेलर चालक को बाहर निकाला गया जिसकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

 

वही घटना की जानकारी मिलते ही चांडिल थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जहाँ चेचिस चालक के बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया वही ट्रेलर चालक को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजवा दिया गया. उन्होंने बताया दोनों चालक की पहचान अब तक नहीं हो सका है.

Thanks for your Feedback!

You may have missed